ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरपथराव करने वाले पशु तस्करों पर चौकी प्रभारी ने दर्ज कराया केस

पथराव करने वाले पशु तस्करों पर चौकी प्रभारी ने दर्ज कराया केस

- शाहपुर में गीता वाटिका के पास शनिवार रात में हुई थी वारदात - शाहपुर में गीता वाटिका के पास शनिवार रात में हुई थी वारदात गोरखपुर। वरिष्ठ...

पथराव करने वाले पशु तस्करों पर चौकी प्रभारी ने दर्ज कराया केस
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरThu, 13 May 2021 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर। वरिष्ठ संवाददाता

गीता वाटिका में कोटेदार पर पथराव करने वाले अज्ञात पशु तस्करों पर शाहपुर पुलिस ने केस दर्ज किया है। घटना का वीडियो वायरल होने पर जेल चौकी प्रभारी ने तहरीर दी। पहचान करने के लिए मोबाइल से बनाई गई वीडियो व कालोनी में लगे सीसी कैमरे की फुटेज की मदद ली जा रही है।

जेल चौकी प्रभारी सुनील सिंह ने तहरीर में लिखा है कि शनिवार की रात में 12:30 बजे पिकअप से पशु तस्कर गीता वाटिका पहुंचे थे। कोटेदार अवधेश गुप्ता के घर के सामने बैठी गाय को पिकअप में लाद रहे थे। कोटेदार का बेटा नवीन छत पर था और फोन पर किसी से बात कर रहा था। पुलिस को सूचना देने के संदेह में पशु तस्करों ने कोटेदार के घर पथराव शुरू कर दिया। नवीन ने छिपकर खुद को बचाने के साथ ही पिकअप पर गाय लाद रहे पशु तस्करों का वीडियो बना लिया।

तहरीर के आधार पर शाहपुर पुलिसने 10-12 अज्ञात पशु तस्करों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। प्रभारी निरीक्षक शाहपुर संतोष सिंह ने बताया कि पशु तस्करों के बारे में जानकारी की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर गिरोह का पर्दाफाश किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें