ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरतिहरा हत्याकांड के आरोपित सहित चार बदमाशों की खुली हिस्ट्रीशीट

तिहरा हत्याकांड के आरोपित सहित चार बदमाशों की खुली हिस्ट्रीशीट

गगहा में अपने भाई सन्नी सिंह के साथ मिलकर टिक्का ने की थी तीन लोगों की हत्या गगहा में अपने भाई सन्नी सिंह के साथ मिलकर टिक्का ने की थी तीन लोगों की...

तिहरा हत्याकांड के आरोपित सहित चार बदमाशों की खुली हिस्ट्रीशीट
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरSun, 14 May 2023 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

- गगहा में अपने भाई सन्नी सिंह के साथ मिलकर टिक्का ने की थी तीन लोगों की हत्या

गोरखपुर, वरिष्ठ संवाददाता। गगहा ट्रिपल मर्डर के आरोपी टिक्का सिंह की करीब दस साल बाद पुलिस ने हिस्ट्रीशीट खोली है। 2013 में टिक्का सिंह ने अपने भाई सन्नी सिंह के साथ मिलकर एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी थी। उसके बाद उसने धमकी और रंगदारी की भी मांग की थी। 2021 में भी उसने दो लोगों की हत्या की थी। अब जाकर पुलिस ने शातिर बदमाश की हिस्ट्रीशीट खोली है। उसके भाई सन्नी सिंह की पहले से ही हिस्ट्रीशीट खोली जा चुकी है।

इसके अलावा गगहा पुलिस ने शातिर बदमाश अनिल यादव की भी हिस्ट्रीशीट खोली है। गगहा के घेवरपार निवासी अनिल यादव के ऊपर हत्या और हत्या के प्रयास सहित कुल सात मुकदमे गगहा के अलावा बड़हलगंज थाने में दर्ज हैं। वहीं बेलीपार पुलिस ने महाबीर छपरा निवासी सत्यम श्रीवास्तव की हिस्ट्रीशीट खोली है। सत्यम पर बेलीपार थाने में तीन मुकदमा दर्ज है। कैंट पुलिस ने शातिर बदमाश संजय पाण्डेय की हिस्ट्रीशीट खोली है। कैंट के महादेव झारखंडी टुकड़ा नम्बर दो रानीडिहा गत्ता फैक्ट्री निवासी संजय पाण्डेय के ऊपर कुल 11 मुकदमे दर्ज हैं। इनमें ज्यादातर मुकदमे जालसाजी के हैं। संजय पाण्डेय पर गैंगेस्टर की भी कार्रवाई हो चुकी है।

---

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें