DA Image
27 अक्तूबर, 2020|6:06|IST

अगली स्टोरी

गोरखपुर में सरेआम फायरिंग कर आतंक फैलाने का एक और आरोपी गिरफ्तार 

गोरखपुर में मोहद्दीपुर गोलीकांड के एक और आरोपित अंबेडकरनगर निवासी अर्नव सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कैंट पुलिस ने बुधवार की सुबह महादेव झारखण्डी से उसे पकड़ा। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया।

कैंट क्षेत्र के सिंघड़िया और मोहद्दीपुर में 21 सितम्बर को ताबड़तोड़ फायरिंग से मनबढ़ों ने दहशत फैला दी थी। गोली लगने से एक युवक जितेन्द्र यादव घायल हो गया था। कैंट पुलिस 20 सितम्बर को पासा रेस्टोरेंट में हुई मारपीट और 21 सितम्बर को मोहद्दीपुर गोलीकांड के मामले में अलग-अलग मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश कर रही है। तफ्तीश में अम्बेडकर नगर के बेवाना निवासी अरनव सिंह का नाम प्रकाश में आया। वह कैंट क्षेत्र के दिव्यनगर में परिवार के साथ रहता है। मारपीट में वह अविनाश सिंह के साथ था। कैंट इंस्पेक्टर मनोज राय ने बुधवार की सुबह तकरीबन 7 बजे मुखबिर की सूचना पर उसे महादेव झारखंडी मंदिर के पास से गिरफ्तार किया।

अब तक 12 को जेल भेज चुकी है पुलिस 
मोहद्दीपुर गोलीकांड में कैंट पुलिस अब तक 12 लोगों को जेल भेज चुकी है। इससे पूर्व 25 हजार का इनामी शुभम सिंह उर्फ सिंघाड़ा, शुभम सिंह बरहज, विनय सिंह जानू के अलावा सुमित चंदेल, शुभम राव, अविनाश सिंह, प्रज्जवल सिंह, विक्रांत पासवान, प्रिंस शाही, आदर्श शुक्ला और पासा रेस्टोरेंट के मैनेजर जाकिब को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:one more accused of Mohaddipur firing case arrested in Gorakhpur