ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरशर्मनाक: किशोरी से गैंगरेप का एक और आरोपी गिरफ्तार

शर्मनाक: किशोरी से गैंगरेप का एक और आरोपी गिरफ्तार

किशोरी के साथ गैंगरेप और वीडियो बनाकर वायरल करने के आरोपितों में से सुनील निषाद को भी पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सुनील को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। आरोपित...

शर्मनाक: किशोरी से गैंगरेप का एक और आरोपी गिरफ्तार
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Sat, 17 Aug 2019 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

किशोरी के साथ गैंगरेप और वीडियो बनाकर वायरल करने के आरोपितों में से सुनील निषाद को भी पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सुनील को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। आरोपित गोंडा जिले के करनैलगंज क्षेत्र स्थित काशीपुर गांव का रहने वाला है। 

खोराबार थाना क्षेत्र के एक गांव में 16 साल की किशोरी का एक युवक से प्रेम सम्बंध था। किशोरी को उसके प्रेमी ने बुलाया। वह रविवार की शाम उससे मिलने पहुंची तो उसका प्रेमी उसे अपने दोस्तों के साथ जबरन खेत में खींच ले गया। तीन लोगों ने उसके साथ रेप किया। एक ने वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया। 

किशोरी ने अपने परिवारीजनों को आपबीती सुनाई। परिवारीजनों के साथ थाने पर पहुंचकर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराई। किशोरी के परिवारीजनों ने पांच लोगों को अभियुक्त बनाया है। इस मामले में पुलिस ने एक दिन पहले एक आरोपित रौशन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। अभी भी मुख्य आरोपित विनोद और किशोरी के प्रेमी समेत तीन की तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें