ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरचकरोड के झगड़े में पीटकर एक की हत्या, पांच घायल 

चकरोड के झगड़े में पीटकर एक की हत्या, पांच घायल 

दो घरों के बीच चकरोड के विवाद में शुक्रवार सुबह छ्ह बजे मारपीट हो गई। इस घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई । उसके परिवार के पांच सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए।पुलिस के मौके पर नहीं पहुंचने...

चकरोड के झगड़े में पीटकर एक की हत्या, पांच घायल 
हिन्‍दुस्‍तान टीम,महराजगंजFri, 27 Oct 2017 12:54 PM
ऐप पर पढ़ें

दो घरों के बीच चकरोड के विवाद में शुक्रवार सुबह छ्ह बजे मारपीट हो गई। इस घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई । उसके परिवार के पांच सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए।पुलिस के मौके पर नहीं पहुंचने से आक्रोशित ग्रामीण शव को लेकर थाने पर गए। शव को थाने में रख गोरखपुर-सोनौली हाइवे को जाम कर दिया। घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बनकटी में भर्ती कराया।

वहां मृतक की पत्नी की हालत नाजुक देख बनकटी सीएचसी के डाक्टरों ने रेफर कर दिया।  हत्या की सूचना पर छठ ड्यूटी पर श्यामदेउरवा क्षेत्र के परसा खुर्द गए एसओ राजेश वर्मा वापस लौट मौके पर पहुंचे। गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। अफसरों के सख्त कार्रवाई के आश्वासन के बाद आधे घंटे बाद जाम समाप्त हुआ। घटना पुरन्दरपुर थाना से एक किमी दूर अगया गांव की है। यहां चकरोड के एक तरफ राजाराम यादव का घर है। दूसरी तरफ राजाराम चौहान का मकान है। शुक्रवार सुबह राजाराम चौहान मकान निर्माण करा रहे थे।

राजाराम यादव ने मकान निर्माण को चकरोड पर अतिक्रमण बता आपत्ति जताई। इसी बात को लेकर दोनों घरों के परिजनों के बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई। इस घटना में सिर में गंभीर चोट लगने से राजाराम यादव की मौके पर ही मौत हो गई। उसकी पत्नी सुभावती देवी, पुत्र उग्रसेन समेत पांच घायल हो गए।सूचना पर पुरन्दरपुर थाने की पुलिस के अलावा फरेंदा, कोल्हुई वरदा नौतनवां थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई।इस संबंध में पुरन्दरपुर थानाध्यक्ष राजेश वर्मा का कहना है कि शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। प्रकरण में कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें