DA Image
22 नवंबर, 2020|11:37|IST

अगली स्टोरी

कोरोना का कहर: लगातार दूसरे दिन एक और मरीज की मौत, 36 नए मरीज मिले

ssp bablu kumar of agra  corona positive with wife sampark me aaye district magistrate prabhu n sing

कोरोना मरीजों की संख्या में उतार-चढ़ाव जारी है। तीन दिनों बाद मरीजों की संख्या 40 से नीचे आ गई। शनिवार को 36 नए संक्रमित मिले हैं। इसके बाद जिले में संक्रमितों की संख्या 19760 पहुंच गई है। दूसरे दिन भी एक संक्रमित की मौत हुई। शहर की रहने वाली 75 वर्षीय एक बुजुर्ग  महिला की मौत केजीएमयू लखनऊ में हुई है। अब तक 317 संक्रमितों की मौत हो चुकी है। कुल संक्रमितों में 19055 लोग ठीक हो चुके हैं। जबकि एक्टिव केस 388 रह गए हैं।

शुक्रवार को संक्रमितों में सबसे अधिक 17 मरीज शहर के रहने वाले हैं। इनमें शाहपुर और गोरखनाथ में दो-दो, कैंट 11 और राजघाट में एक मरीज मिले हैं। जबकि ग्रामीण क्षेत्र में केवल 124 मरीज मिले हैं। इनमें बांसगांव, उरुवा और पिपरौली में एक-एक, चरगांवा में नौ मरीज मिले हैं। इसके अलावा पांच मरीज अलग-अलग थाना क्षेत्रों के हैं। संक्रमितों में कैंट थाना क्षेत्र के बैंक रोड स्थित अपार्टमेंट में एक ही परिवार के आठ लोग शामिल हैं। 

इनमें एक 10 साल का बालक और एक 15 साल की बालिका भी शामिल हैं। इनके अलावा बिलंदपुर, रेलवे कॉलोनी में एक ही परिवार के दो लोग, रुस्तमपुर के मरीज शामिल हैं। सीएमओ डॉ श्रीकांत तिवारी ने बताया कि संक्रमण की रफ्तार कम हो रही है। संक्रमितों के संपर्क में आने वाले लोगों की जांच भी जा रही है। लोगों से अपील की जा रही है कि लोग मास्क और सैनेटाइजर का इस्तेमाल करते रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:one died in gorakhpur due to corona 36 new patients found