DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आकाशीय बिजली से एक की मौत दूसरे की हालत गंभीर 

आकाशीय बिजली गिरने से शनिवार तड़के सदर कोतवाली क्षेत्र में एक व्यक्ति की मौत हो गई तो दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों के अनुसार वहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। 

सदर कोतवाली के कुइयां कंचनपुर निवासी कैलाश सिंह शनिवार तड़के तीन बजे अपने घर से भोजन करके मोतीपुर गांव के पास नहर के पानी से सिंचाई के लिए खेत में पहुंचा। 

अचानक तेज बारिश के साथ बिजली कड़की, जिसकी चपेट में आने से कैलाश की मौके पर ही मौत हो गई। सुबह मोतीपुर के ग्रामीणों ने उसे खेत में मृत देखा तो सिंदुरिया चौकी प्रभारी रामसहाय चौहान को सूचित किया। मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज चौहान व दिवान घरभरण यादव ने कैलाश के शव का पंचनामा बना परिजनों के साथ उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। 

दूसरी घटना मोरवन गांव की है। शुक्रवार रात प्रधान गोविंद पांडेय के भाई भूषण अपने मकान में टीनशेड के   नीचे सोए हुए थे। अचानक देर रात आकाशीय बिजली उनके मकान पर गिर गई। इससे टीनशेड का हिस्सा उनके सिर पर गिर गया। आनन फानन में भूषण के परिजन उन्हें सीएचस मिठौरा ले गए। हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां भी हालत में सुधार नहीं होने पर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनके भाई प्रधान गोविंद पांडेय ने बताया कि डॉक्टर का कहना है कि सिर में काफी चोट लगी है। इससे उनकी हालत लगातार बिगड़ रही है।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:One died another seriously injured due to ASTRAPHOBIA in Maharajganj