DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डारिया के डोर से बंधा एक रसूखदार आईटी के निशाने पर

यूक्रेन की मॉडल डारिया मोलचन के नेटवर्क में शामिल शहर का एक रसूखदार विभिन्न जांच एजेंसियों के साथ-साथ पुलिस के निशाने पर है। पुलिस उसके खिलाफ सबूत जुटा रही है। दूसरी ओर इनकम टैक्स और ईडी के अधिकारी भी निगाह रख रहे हैं। डारिया की जमानत कराकर उसे किसी भी हाल में देश से बाहर कराने के प्रयास में रसूखदार और कुछ अफसर लगे हैं। उनके दो प्रयास असफल हो चुकें हैं लेकिन उन्होंने तीसरी कोशिश भी कर दी है।

सुंदरी डारिया मोलचन
डारिया को जमानत दिलाने की कोशिश में रसूखदार और अफसर भी
मॉडल डारिया मोलचन को यहां से हटाकर खुद को बचाने में लगे सभी

 

कानपुर के जमानतदार ने भी वापस ली यूक्रेनी मॉडल की जमानत

डारिया के जेल में रहने से पुलिस के एक आला अफसर के साथ एक उद्योगपति की सांसे टंगी हुई हैं। उन्हें डर है कि डोरिया कहीं कोई ऐसी जानकारी पुलिस को न दे दें कि उनके लिए दिक्कत हो जाए। अफसर के साथ डारिया की तस्वीर मिल चुकी है तो उद्योगपति के सम्बंध सामने आ चुके हैं। वह उसे अपने कारोबार में इस्तेमाल करता था इसकी जानकारी पुलिस को है।

यूक्रेन मॉडल को घुसपैठ कराने वाला उद्यमी देश छोड़कर भागा

यूक्रेन मॉडल को घुसपैठ कराने वाला उद्यमी देश छोड़कर भागा

 डारिया के जेल जाने के बाद सबसे ज्यादा परेशान यही दोनों लोग हैं। वे उसे किसी भी हाल में जल्द से जल्द यूक्रेन भेजने के जुगाड़ में लगे हैं। उन्हें उस समय कामयाबी भी मिल गई जब उन्होंने पैरवी कर डारिया की जमानत दिला दी। दूसरी बाजी यह अभी नहीं जीत पा रहे हैं। यह बाजी है उसे जेल से जमानत पर रिहा कराने के लिए जमानतदार की तलाश करने की। रसूखदार ने जुगाड़ के सहारे बड़हलगंज और फिर कानपुर के जमानतदारों की तलाश की लेकिन दोनों ने जमानत वापस ले कर उनके मंसूबे पर पानी फेर दिया।


गोरखपुर के व्यापारी के इशारे पर काम करती थी यूक्रेन की मॉडल

गोरखपुर के व्यापारी के इशारे पर काम करती थी यूक्रेन की मॉडल

यूक्रेन की संदिग्ध सुंदरी का कई प्रांतों में फैला जाल

यूपी में जमानतदार की तलाश पूरी न होने पर कोलकता के जमानतदार की तलाश कर दी है। यूपी के जमानतदार होने के नाते यहां की पुलिस जब सत्यापन करती थी तब यह बता देती थी कि यूक्रेन मॉडल के विदेश जाने पर कोर्ट की तारीख पर जब वह नहीं आएगी तब जमानतदार को दिक्कत आएगी। पर कोलकता का मामला होने पर अब वहां की पुलिस सत्यापन कर रिपोर्ट भेज देगी। 

फर्जी पासपोर्ट पर घूम रही यूक्रेन की महिला को एसटीएफ ने पकड़ा

फर्जी पासपोर्ट पर घूम रही यूक्रेन की महिला को एसटीएफ ने पकड़ा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:On the target of a rusty IT tied to Daria door