class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: तंबाकू थूकने से मना किया तो दरोगा ने सिपाही पर ही तान दी रिवॉल्वर

यूपी-100 सेवा एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार मामला तंबाकू खाकर थूकने पर मना करने पर दरोगा जी के कारनामे से जुड़ा है। यूपी-100 वैन के अंदर तंबाकू थूकने से मना करना दरोगा साहब को इतना नागवार गुजरा कि हमराहियों पर ही रिवाल्वर तान दी। गुस्सा यहीं नहीं ठंडा हुआ बल्कि थूकने से मना करने वाले साथी सिपाहियों को धमकाते हुए खूब अपशब्दों का भी प्रयोग किया। 

पीआरवी (पुलिस रेसक्यू वैन) में बुधवार को रात्रि भ्रमण पर दारोगा सीताराम यादव के साथ आरक्षी राहुल नन्दन और पवन मौर्य तैनात थे। दरोगा (एचसीपी) सीताराम गाड़ी के फर्श पर बार-बार तंबाकू खाकर थूक रहे थे। इस पर हमराहियों ने तंबाकू गाड़ी के बाहर थूकने के लिए कहा। इसी बात पर एचसीपी सीताराम भड़क गए और रिवाल्वर निकाल ली। इसी बीच किसी ने मोबाइल से वीडियो बना ली। 

रिवाल्वर को होलेस्टर से निकाल कर धौंस जमाने का वीडियो आला अफसरों तक पहुंचा तो हड़कंप मच गया। गुरुवार को कोतवाली थाने से संबंद्ध पीआरवी-2 के दोनों सिपाहियों ने एएसपी नरेन्द्र कुमार सिंह के समक्ष पेश होकर घटनाक्रम की जानकारी दी। वीडियो क्लिप्स भी दिखाई। एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि घटना की जांच सीओ सिटी पवन गौतम को सौंप दी गई है। जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:On refusing to spit the khanei Daraoga attacked the soldier
शहर में बिना वर्दी के नहीं चल पाएंगे आटो वालेचिड़ियाघर में पीलीभीत से आए छह काले हिरण, VIDEO