ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरतेनुआ टोल प्लाजा पर सप्ताह भर बाद भी पुरानी रेट लिस्ट

तेनुआ टोल प्लाजा पर सप्ताह भर बाद भी पुरानी रेट लिस्ट

एनएएचआई ने पहली अप्रैल से ही बढ़े हुए टोल टैक्स को लागू कर दिया है लेकिन तेनुआ टोल प्लॉजा के जिम्मेदार नया रेट लिस्ट होर्डिंगों पर नहीं लिखवा सके हैं। नतीजतन वाहन स्वामियों और टोल प्लाजा के...

तेनुआ टोल प्लाजा पर सप्ताह भर बाद भी पुरानी रेट लिस्ट
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरMon, 09 Apr 2018 06:43 PM
ऐप पर पढ़ें

एनएएचआई ने पहली अप्रैल से ही बढ़े हुए टोल टैक्स को लागू कर दिया है लेकिन तेनुआ टोल प्लॉजा के जिम्मेदार नया रेट लिस्ट होर्डिंगों पर नहीं लिखवा सके हैं। नतीजतन वाहन स्वामियों और टोल प्लाजा के कर्मचारियों के बीच रोज किचकिच हो रही है।

तेनुआ टोल प्लाजा पर पहली अप्रैल से नई दरों के मुताबिक वसूली हो रही है। लेकिन बड़े-बड़े होर्डिंग पर अभी भी पुराना दर ही दर्ज है। दूर से रेट लिस्ट देखकर काउंटर पर कर्मचारी अधिक रकम मांग रहे हैं तो विवाद की स्थिति की बन रही है। छोटे वाहनों का टोल टैक्स 70 से 75 रुपये हो गया है लेकिन होर्डिंग पर अभी भी पुराना दर ही अंकित है।

ट्रक ड्राइवर सुरजीत सिंह और जितेन्द्र कुमार ने बताया कि हम होर्डिंग पर दर्ज शुल्क को देखकर रुपये निकाल लेते हैं। लेकिन होर्डिंग पर पुराना शुल्क अंकित होने से दिक्कत हुई है। टोल मैनेजर नवीन शर्मा का कहना है कि नये रेट लिस्ट के लिए होर्डिंग का आर्डर चला गया है। जल्द ही नया रेट होर्डिंग पर दर्ज करा दिया जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें