ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुररक्तदान शिविर में एनएसएस स्वयंसेवकों ने दिया 21 यूनिट ब्लड

रक्तदान शिविर में एनएसएस स्वयंसेवकों ने दिया 21 यूनिट ब्लड

डीडीयू में गुरुवार को एचडीएफसी बैंक व डीडीयू के एनएसएस की ओर से आयोजित रक्तदान शिविर में स्वयंसेवकों ने 21 यूनिट ब्लड दिया। यह ब्लड जिला अस्पताल के ब्लडबैंक को सौंपा गया। कुलसचिव सुशील चंद्र शर्मा ने...

रक्तदान शिविर में एनएसएस स्वयंसेवकों ने दिया 21 यूनिट ब्लड
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरFri, 07 Dec 2018 07:36 PM
ऐप पर पढ़ें

डीडीयू में गुरुवार को एचडीएफसी बैंक व डीडीयू के एनएसएस की ओर से आयोजित रक्तदान शिविर में स्वयंसेवकों ने 21 यूनिट ब्लड दिया। यह ब्लड जिला अस्पताल के ब्लडबैंक को सौंपा गया। कुलसचिव सुशील चंद्र शर्मा ने शिविर का शुभारंभ करते हुए कहा कि ऐसे पुनीत कार्यों के लिए एनएसएस स्वयंसेवक बधाई के पात्र हैं। रक्तदान महादान है।

वित्त अधिकारी वीरेन्द्र चौबे ने उम्मीद जताई की यह खून जरुरतमंदों के काम आएगा। अधिष्ठाता छात्र कल्याण प्रो. रविशंकर सिंह ने एनएसएस स्वयंसेवकों की ताकत व दायित्व का बोध कराया। शिक्षक संघ अध्यक्ष प्रो. विनोद सिंह ने ऐसे कार्यक्रमों की अधिक से अधिक आवश्यकता पर बल दिया। एनएसएस समन्वयक डॉ. केशव सिंह ने अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि रक्तदान शिविर में स्वयंसेवकों का उत्साह देखने लायक है। इस अवसर पर कार्यक्रम अधिकारी दीपेन्द्र मोहन, डॉ. पवन कुमार व डॉ. मनीष पांडेय ने भी स्वयंसेवकों के साथ रक्तदान किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें