ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरअब सुबह नौ बजे तक मंडी में आ सकेंगे माल लदे वाहन

अब सुबह नौ बजे तक मंडी में आ सकेंगे माल लदे वाहन

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में गुरुवार को कलक्ट्रेट सभागार में गुरुवार को हुई बैठक में व्यापारियों की मांग पर तय हुआ कि अब फल व सब्जी मंडी में सुबह नौ बजे तक माल लदे वाहन आ सकेंगे। तब तक इन्हें नहीं...

अब सुबह नौ बजे तक मंडी में आ सकेंगे माल लदे वाहन
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरFri, 29 Nov 2019 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में गुरुवार को कलक्ट्रेट सभागार में गुरुवार को हुई बैठक में व्यापारियों की मांग पर तय हुआ कि अब फल व सब्जी मंडी में सुबह नौ बजे तक माल लदे वाहन आ सकेंगे। तब तक इन्हें नहीं रोका जाएगा। व्यापारियों की मांग पर गणेश महोत्सव के दौरान बिजली करंट से मरे दो घोड़ों की मौत पर एडीएम ने बिजली विभाग को निर्देश दिया कि उनके मालिकों को मुआवजा दें।

एडीएम ने भालोटिया मार्केट में नगर निगम की रोड व नाली निर्माण के अलावा वहां की अन्य समस्याओं के निस्तारण के निर्देश दिए। फल व सब्जी मंडी में वाहनों की नो इंट्री का समय बढ़ाने की मांग चैंबर ऑफ कॉमर्स के संजय सिंघानिया ने की। गणेश उत्सव में मृत घोड़ों के लिए बिजली विभाग से व्यापारियों ने पांच-पांच लाख के मुआवजे की मांग की। एडीएम ने संबंधित विभाग को प्रकरण पर कार्रवाई के निर्देश दिए। व्यापारियों ने न्यू कॉलोनी माधोपुर में बिजली सप्लाई शुरू करने की भी मांग उठाई तथा शहर से बिजली के जर्जर तार व पोल हटाने की मांग की। विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता ने बताया कि टेण्डर हो गया है। शहर के पांच सौ खम्भों और जर्जर तार को हटाने का काम 15 दिन में चालू हो जाएगा।

व्यापारियों ने कहा कि गल्ला मण्डी महेवा के मुख्य मार्ग पर बन रहे नाले का काम नगर निगम की ढिलाई के कारण रुका हुआ है। इससे आए दिन दुर्घटना हो रही है। नगर निगम के अधिकारी ने अति शीघ्र काम पूरा करने का आश्वासन दिया। एडीएम ने जानकारी दी कि बगैर पार्किंग के होटल व नर्सिंग होमो पर कारवाई के निदेश दिये गये हैं। बैठक में योगेन्द्र नाथ दुबे, रमेश गुप्ता, अभिषेक शाही, भुवन पति निराला, अरशद जमाल समानी, मणिनाथ गुप्ता, जेपी मिश्रा, अर्जुन राजभर, संतोष कुमार सहित काफी संख्या में व्यापारी संगठनों के पदाधिकारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें