ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरदेवरिया के होटलों में देह व्‍यापार मामले की जांच मिल सकती है नए अधिकारी को  

देवरिया के होटलों में देह व्‍यापार मामले की जांच मिल सकती है नए अधिकारी को  

स्टेशन रोड स्थित तीन होटलों में हुई छापेमारी के बाद देह व्यापार के दर्ज मुकदमे की विवेचना बदल सकती है। मुकदमे इंस्पेक्टर के वादी होने के चलते ऐसा करना होगा। वर्तमान में इसकी विवेचना कोतवाली के एक...

देवरिया के होटलों में देह व्‍यापार मामले की जांच मिल सकती है नए अधिकारी को  
हिन्दुस्तान टीम ,देवरियाThu, 20 Jun 2019 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

स्टेशन रोड स्थित तीन होटलों में हुई छापेमारी के बाद देह व्यापार के दर्ज मुकदमे की विवेचना बदल सकती है। मुकदमे इंस्पेक्टर के वादी होने के चलते ऐसा करना होगा। वर्तमान में इसकी विवेचना कोतवाली के एक दारोगा को दी गई है।  

कोतवाली पुलिस ने 17 जून को स्टेशन रोड स्थित तीन होटलों पर मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में छापेमारी की। इस दौरान इन होटलों से 29 महिला, 27 युवक और चार कर्मचारियों को हिरासत में लिया गया। पुलिस ने देर रात तक पूछताछ के बाद 29 में से 24 महिलाओं/युवतियों को तथा 31 पुरुषों में से 22 को मुचलका भरवाकर छोड़ दिया गया। 

जांच में 5 महिलाओं/युवतियों के साथ ही 11 पुरुषों के खिलाफ देह व्यापार में शामिल होने के साक्ष्य मिलने पर उनके विरुद्ध सदर कोतवाल यदवेन्द्र बहादुर पाल की तहरीर पर पांचों महिलाओं समेत 16 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया। इसमें महिलाओं और पुरुषों को कोतवाली से ही मुचलका भर कर छोड़ दिया गया। जबकि होटल मालिक और कर्मचारी को न्यायालय भेज दिया गया। 

मुकदमा दर्ज होने के बाद इसकी विवेचना बदलने की चर्चा शुरु हो गई। पुलिस सूत्रों की माने तो घटना में इंस्पेक्टर के वादी होने और इसमें कई अधिकारी के बयान भी दर्ज होंगे। इस लिए इसकी जांच इंस्पेक्टर ही कर सकता है। इस लिए इसकी विवेचना सर्किल के दूसरे इंस्पेक्टर से कराने की चर्चा चल रही है। 

वर्तमान में इसकी जांच एसआई अवधेश यादव कर रहे हैं। जो कोतवाली में ही तैनात हैं। इस संबंध में पूछे जाने पर एएसपी शिष्यपाल ने बताया कि विवेचना बदलने के लिए देखा जा रहा है। इसकी जांच इंस्पेक्टर रैंक का अधिकारी करेगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें