ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुररेलवे स्टेशन पर होटल में ठहरा शातिर बदमाश गिरफ्तार

रेलवे स्टेशन पर होटल में ठहरा शातिर बदमाश गिरफ्तार

कैंट पुलिस ने रेलवे स्टेशन के सामने होटल में ठहरे एक शातिर बदमाश सद्दाम हुसैन को मंगलवार की रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में उसके पास से .32 बोर का पिस्टल और एक जिंदा कारतूस, 77 हजार नकदी, दो...

रेलवे स्टेशन पर होटल में ठहरा शातिर बदमाश गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरThu, 06 Dec 2018 01:33 PM
ऐप पर पढ़ें

कैंट पुलिस ने रेलवे स्टेशन के सामने होटल में ठहरे एक शातिर बदमाश सद्दाम हुसैन को मंगलवार की रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में उसके पास से .32 बोर का पिस्टल और एक जिंदा कारतूस, 77 हजार नकदी, दो पासपोर्ट, दो एटीएम कार्ड, दो पासबुक एवं दो चेक बरामद हुआ।

कैंट इंस्पेक्टर रवि कुमार राय और रेलवे चौकी प्रभारी राजेन्द्र सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि एक संदिग्ध व्यक्ति रेलवे स्टेशन के सामने रायल गेस्ट हाउस में ठहरा हुआ है। सूचना को गंभीरता से लेते हुए वह पुलिस बल के साथ होटल पर पहुंचे और मुखबिर के निशानदेही पर बदमाश को पकड़ लिया। पूछताछ में उसकी पहचान कुशीनगर के कप्तानगंज क्षेत्र के लक्ष्मीपुर निवासी शद्दाम हुसैन के रूप में हुई। तलाशी में उसके पास से .32 बोर का देशी पिस्टल, एक जिंदा कारतूस, दो पासपोर्ट, दो पासबुक, दो एटीएम कार्ड, दो चेकबुक के साथ 77420 रुपया बरामद किया। गिरफ्तार करने वाली टीम में दरोगा पुरूषोत्तम नारायण तिवारी, दीपक कुमार सिंह, हेड कांस्टेबल लालचंद, कांस्टेबल अनुराग सिंह, आशुतोष सिंह, विजय तिवारी, धर्मेन्द्र चौधरी, कृष्ण कुमार यादव आदि शामिल रहे।

प्रतापगढ़ और कुशीनगर से भी जा चुका है जेल

पुलिस की पूछताछ में मालूम चला कि गिरफ्तार सद्दाम हुसैन इससे पहले प्रतापगढ़ में हत्या की कोशिश और कुशीनगर में धोखाधड़ी के मामले में जेल जा चुका है। उसने पुलिस को बताया कि वह ट्रांसपोर्ट का काम करता है। उसका दिल्ली, मुम्बई, कोलकाता में ट्रांसपोर्ट आफिस है। वह गोरखपुर में ट्रांसपोर्ट आफिस खोलने के लिए कई दिनों से होटल में ठहरा हुआ था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें