ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुररोडवेज: नोडल अधिकारी ने समीक्षा बैठक में आय बढ़ाने का दिया निर्देश

रोडवेज: नोडल अधिकारी ने समीक्षा बैठक में आय बढ़ाने का दिया निर्देश

रोडवेज के गोरखपुर क्षेत्र की पिछले कुछ महीने में गिरी आय को लेकर लखनऊ मुख्यालय से पहुंचे नोडल अधिकारी ने गुरुवार को देर शाम आरएम कार्यालय में अधिकारियों के साथ बैठक की। नोडल अधिकारी ने आय घटने के...

रोडवेज: नोडल अधिकारी ने समीक्षा बैठक में आय बढ़ाने का दिया निर्देश
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरFri, 21 Sep 2018 12:38 PM
ऐप पर पढ़ें

रोडवेज के गोरखपुर क्षेत्र की पिछले कुछ महीने में गिरी आय को लेकर लखनऊ मुख्यालय से पहुंचे नोडल अधिकारी ने गुरुवार को देर शाम आरएम कार्यालय में अधिकारियों के साथ बैठक की। नोडल अधिकारी ने आय घटने के कारणों की समीक्षा की। नोडल अधिकारी ने हर हाल में आय बढ़ाने का निर्देश दिया। इससे पहले उन्होंने रोडवेज परिसर में झाड़ू लगाकर स्वच्छता का संदेश दिया।

नोडल अधिकारी जयदीप वर्मा गुरुवार को अचानक गोरखपुर पहुंचे। सबसे पहले उन्होंने रेलवे बस स्टेशन परिसर में पहुंच कर सफाई का जायजा लिया। एआरएम को नियमित सफाई कराने का निर्देश दिया। इसके बाद नोडल अधिकारी ने मातहतों के साथ परिसर में झाड़ू लगाया। नोडल अधिकारी ने राप्तीनगर में पहुंचकर निर्माणाधीन वर्कशाप की प्रगति को देखा। फर्म से उन्होंने तय समय में निर्माण पूरा करने का निर्देश दिया।

देर शाम उन्होंने आरएम कार्यालय में अधिकारियों के साथ गोरखपुर रीजन की कम हो रही आय को लेकर समीक्षा की। अधिकारियों को उन्होंने निर्देश दिया कि बसों का संचालन समय से किया जाये। ताकि यात्रियों को सहूलिय हो। खटारा बसों को लेकर उन्होंने स्पष्ट कहा कि जो बसें उम्र पूरी कर चुकी हैं, उन्हें बेड़े से बाहर किया जाये।

ठंड से पहले गाड़ियों के शीशे और खिड़कियों को ठीक कर लिया जाये। उन्होंने डग्गामार बसों का संचालन रोकने का भी निर्देश मातहतों को दिया। बैठक में आरएम डीबी सिंह, राप्तीनगर डिपो एआरएम मुकेश कुमार, गोरखपुर डिपो एआरएम केके तिवारी आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें