DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हादसे में मरने वाले बारातियों की संख्या हुई नौ, एक ने लखनऊ में दम तोड़ा 

मंगलवार की देर रात बारातियों से भरी एक बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई थी। जिसमें आठ लोगों की   मौत हो गई थी, जबकि तीन गंभीर थे। लखनऊ में इलाज के दौरान इनमें से एक और बाराती की गुरुवार को मौत हो गई। अब हादसे में मरने वाले बारातियों की संख्या नौ हो गयी है।  

सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के खोराराम गांव के शुकुल टोला निवासी महेन्द्र वर्मा के बेटे अनिल वर्मा की बारात से बारातियों को लेकर 12 मार्च की रात लौटते समय बोलेरो देवरिया-रुद्रपुर मार्ग पर स्थित लक्ष्मीनारायण मंदिर के पास अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकरायी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई थी। जबकि तीन बाराती गंभीर रुप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया।

चिकित्सक ने स्थिति गंभीर देख तीनों घायलों को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। इनमें गंभीर रुप से दो घायलों कन्हैया (32) और रामखेलावन (50) को चिकित्सक ने लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। परिजन उन्हें इलाज के लिए लखनऊ के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराए। इलाज के दौरान गुरुवार को कन्हैया चौहान (35) पुत्र राजबली ने भी दम तोड़ दिया। जबकि रामखेलावन जीवन मौत से संघर्ष कर रहा है। एक अन्य घायल दीपचंद (60) पुत्र मुन्नर का उपचार मेडिकल कालेज चल रहा था। गुरुवार को उपचार के बाद  वह गांव पहुंचा।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Nine died in Bolero Accident in deoria