ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरनीना थापा एकेडमी की जीत में चमके अभिषेक और अमित

नीना थापा एकेडमी की जीत में चमके अभिषेक और अमित

अभिषेक यादव की घातक गेंदबाजी (30 रन देकर चार विकेट) और अमित चौहान 47 व कुनाल वर्मा के 43 रन की बदौलत नीना थापा एकेडमी ने भारत क्लब को 76 रन से हराया। अभिषेक, आशुतोष पटेल एवं अमित को संयुक्त रुप से...

नीना थापा एकेडमी की जीत में चमके अभिषेक और अमित
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Sat, 11 Nov 2017 08:12 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिषेक यादव की घातक गेंदबाजी (30 रन देकर चार विकेट) और अमित चौहान 47 व कुनाल वर्मा के 43 रन की बदौलत नीना थापा एकेडमी ने भारत क्लब को 76 रन से हराया। अभिषेक, आशुतोष पटेल एवं अमित को संयुक्त रुप से मैन ऑफ द मैच चुना गया। 

अभयनन्दन इण्टर कॉलेज ग्राउण्ड पर खेले जा रहे स्व.जगदम्बा प्रसाद श्रीवास्तव अण्डर-17 प्रतियोगिता में शनिवार को नीना थापा एवं भारत क्लब के मध्य मैच खेला गया। टॉस जीत पहले बल्लेबाजी करते हुए नीना थापा ने 35 ओवर में छह विकेट खोकर 163 रन का स्कोर खड़ा किया। अमित 47, कुनाल वर्मा 43, हिमांशू चौबे ने 38 रन का योगदान दिया।

विपक्षी टीम के आशुतेाष व शोभित ने दो-दो बल्लेबाजों को पेवेलियन की राह दिखाई। जवाब में उतरी भारत क्लब 25.4 ओवर में 87 रन पर ही आलआउट हो गई। आशुतोष पटेल 22, सचिन सिंह ने ही 14 रन बनाए। अन्य बल्लेबाज विकेट पर नहीं टिक पाए। नीना थापा के अभिषेक ने चार और सिद्धांत सिंह ने दो विकेट चटकाए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें