DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंटरमीडिएट में फेल होने पर अवसाद में थी नवविवाहिता, लगा ली फांसी

 neo-nymphism  cobra  corpse

बस्ती के लालगंज थाना क्षेत्र के डीहीखास में रविवार को दोपहर नवविवाहिता ने छत की कुंडी में दुपट्टे का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को दी तहरीर में पिता ने बताया कि मृतका कुसुम इंटर की परीक्षा में फेल होने के बाद से काफी निराश थी। लालगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

संतकबीरनगर कोतवाली क्षेत्र के उजरौटी निवासी रामचेत की बेटी कुसुम (20) की शादी 10 मार्च 2018 को लालगंज थाने के डीहीखास निवासी राम हजूर के बेटे अंगद के साथ धूमधाम से हुई थी। विवाह के समय कुसुम कक्षा 11वीं की छात्रा थी। शादी के बाद भी उसने पढ़ाई जारी रखी। बाहरवीं की परीक्षा देने वह अपने मायके चली गई थी। परीक्षा परिणाम आने के कुछ दिन पहले ही वह ससुराल लौट आई थी। 

परिजनों के अनुसार परीक्षा परिणाम घोषित हुआ तो कुसुम फेल हो गई। उस दिन बहुत रोई। इसके बाद से गुमसुम रहने लगी। पति अंगद सहित अन्य ससुरालियों ने समझाया कि मेहनत से पढ़ो अगले वर्ष पास हो जाओगी। लेकिन कुसुम अवसाद में रहने लगी। थानाध्यक्ष लालगंज ने बताया कि कुसुम के पिता रामचेत ने तहरीर में लिखा है कि मेरी बेटी इंटर परीक्षा में फेल होने की वजह से अवसाद में रह रही थी और इसी कारण आत्महत्या कर ली। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Newly married woman hanged herself after she failed in Intermediate in Basti