DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  गोरखपुर  ›  बेलीपार में भतीजे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

गोरखपुरबेलीपार में भतीजे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 04:50 AM
बेलीपार में भतीजे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

गोरखपुर। हिन्दुस्तान टीम

बेलीपार के ऊंचगांव में सोमवार की रात करीब 10.30 बजे एक चाचा ने 12 साल के भतीजे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। इससे पहले उसे अपने भाई पर हमला किया था जिसमें भाई घायल हो गया था उसके बाद भतीजे का कत्ल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है वहीं भतीजे के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।

ऊंचगांव के रहने वाले देवेन्द्र और सर्वेश सगे भाई हैं। सर्वेश की दिमागी हालत ठीक नहीं है। सोमवार की रात में किसी बात पर नाराज होकर सर्वेश ने पहले अपने भाई देवेन्द्र पर हमला किया। घायल भाई को परिवार के लोग इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए। वहीं देवेन्द्र का 12 साल का बेटा शिवम घर पर ही मौजूद था। सर्वेश भाई पर हमला करने के बाद गांव में चला गया था कुछ देर बाद फिर घर आया और भतीजे को अकेला पाकर उसके ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया जिससे उसकी जान चली गई। ग्रामीणों ने बेलीपार पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने सर्वेश को हिरासत में ले लिया है। शिवम दो भाइयों में बड़ा था। बताया जा रहा है कि छोटा भाई उस वक्त घर पर नहीं था नहीं तो वह उसकी भी जान ले लेता। सर्वेश की दिमागी हालत ठीक न रहने से उसकी शादी नहीं हुई है। बड़ा भाई ही उसका ख्याल रखता था। भाई पर अचानक हुए जानलेवा हमला और बाद में भतीजे की हत्या की वजह फिलहाल सामने नहीं आई है।

20 दिन पहले मुम्बई से आया है देवेन्द्र

देवेन्द्र के तीन बच्चे हैं। शिवम सबसे बड़ा था। इसके अलावा अखिलेश तथा तीन महीने की एक बच्ची है। देवेन्द्र तीन भाई हैं जिसमें सर्वेश सबसे छोटा था। दूसरे नम्बर का भाई हेमंत है।

संबंधित खबरें