DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

18 परीक्षा केंद्रों पर 5 मई को होगी नीट की परीक्षा

NEET ( Symbolic Image)


नेशनल एलिजिबिल्ट कम ऐंट्रेंस टेस्ट (नीट) : 2019 की तिथि 5 मई तय की गई है। गोरखपुर में इस परीक्षा को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए 18 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। 

नीट: 2019 की 5 मई की दोपहर बाद 2 बजे से शाम 5 बजे तक होगा। इसके लिए गोरखपुर जिले में 18 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं जिन पर 9,890 परीक्षार्थी परीक्षा देंगे। इनमें से अधिकतर परीक्षा केंद्र सीबीएसई स्कूल बनाए गए हैं। परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र पर 2 घंटे पहले पहुंच जाना है। परीक्षा सीबीएसई को-आर्डिनेटर अजीत दीक्षित और जमाल अहमद की देखरेख में सम्पन्न होगी। वहीं जिला प्रशासन के मुताबिक गोरखपुर जिले के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर देश और प्रदेश के परीक्षार्थी शामिल होंगे। 

परीक्षा में किसी प्रकार की अव्यवस्था न हो इसके लिए पूरी तरह से सक्रियता बरती जा रही है। परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा-व्यवस्था के पुख्ता इंतजामात किए गए हैं। एडीएम सिटी, सिटी मजिस्ट्रेट की निगरानी में यह परीक्षा संपन्न होगी। सभी परीक्षा केंद्रों पर एक मजिस्ट्रेट और पुलिस फोर्स तैनात रहेगी। एडीएम सिटी आरके श्रीवास्तव ने बताया कि नीट परीक्षा को लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है। 

एक नजर में
नीट परीक्षा  :  5 मई 
परीक्षा केंद्र : 18 
परीक्षार्थियों की संख्या : 9,890 
परीक्षा का समय : दोपहर बाद 2 से 5 बजे

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:NEET exam will be held on 18 centers in Gorakhpur on 5th May