DA Image
9 अप्रैल, 2021|10:44|IST

अगली स्टोरी

 मानीराम रेलवे क्रॉसिंग पर नौतनवा के व्यापारी को मारी गोली

1 / 3

2 / 3

3 / 3

PreviousNext

महराजगंज जिले के नौतनवा के होजरी कारोबारी प्रशांत जायसवाल को मानीराम रेलवे क्रॉसिंग के पास गुरुवार को बदमाशों ने दिन दिहाडे़ गोली मार दी। सीने और पेट के बीच लगी गोली से गंभीर रूप से घायल प्रशांत को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घटना के वक्त प्रशांत अपने भाई विपिन के साथ कार से घर लौट रहा था। क्रॉसिंग बंद होने पर पान-मसाला खरीदने गाड़ी से उतरा था इसी बीच बाइक सवार युवकों ने कहासुनी के बाद गोली मार दी। गोली मारने वाले आरोपित भी नौतनवा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। विपिन के मुताबिक लूट के इरादे से उन्होंने भाई को गोली मारी है।
महराजगंज जिले के नौतनवा स्थित सरोजनी नगर निवासी श्याम प्रकाश जायसवाल का 25 वर्षीय पुत्र प्रशांत जायसवाल अपने भाई विपिन के साथ कार की सर्विसिंग कराने गोरखपुर आया था। दोपहर बाद दोनों भाई नौतनवा लौट रहे थे। विपिन गाड़ी चला रहा था। गोरखपुर-सोनौली मार्ग पर मानीराम रेलवे क्रॉसिंग बन्द थी। दोनों तरफ भीड़ जमा थी। इस बीच प्रशांत पान-मसाला लेने गाड़ी से उतरा। आरोप है कि इस बीच दो बाइक सवार चार लोग प्रशांत के पास पहुंचे। प्रशांत के साथ उनकी किसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हो गई। नोक-झोंक के बीच उनमें से एक ने तमंचे से प्रशांत के सीने के पास गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर अफरा-तफरी मच गई। 
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गोली मारने वाला बदमाश असलहा लहराते हुए अपने एक साथी के साथ बंद क्रासिंग के नीचे से बाइक निकाल कर मानीराम-बालापार रोड की तरफ फरार हो गया। वहीं दूसरी बाइक पर सवार दो अन्य युवक शहर की तरफ निकल गए। घायल प्रशांत को लेकर उसका भाई बीआरडी मेडिकल कॉलेज पहुंचा। उधर, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक खोखा बरामद किया। प्रशांत तीन भाइयों में सबसे छोटा है। सबसे बड़ा भाई विपिन है तो दूसरे नम्बर का प्रवीण है। नौतनवा में इनके मामा की रेडिमेड और गल्ले का कारोबार है। इसी कारोबार से प्रशांत और विपिन भी जुड़े हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Nautanwa businessman shot dead at Maniram railway crossing