Nadeem Injured by bullet Expired after five days in Gorakhpur - गोली से घायल, नदीम ने पांच दिन बाद तोड़ा दम DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोली से घायल, नदीम ने पांच दिन बाद तोड़ा दम


गोली से घायल, नदीम ने पांच दिन बाद तोड़ा दम

गोरखपुर के हुमायूंपुर उत्तरी स्थित अम्बेडकर पार्क में गोली-बारी में घायल नदीम ने पांच दिन बाद मंगलवार की सुबह दम तोड़ दिया। घटना में शामिल चार आरोपियों में से तीन को तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है हालांकि मुख्य आरोपी गोलू अभी भी फरार बताया जा रहा है। वारदात की पृष्ठभूमि में शामिल युवती के भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

हुमायूंपुर उत्तरी निवासी रिटायर्ड रेलकर्मी मो. शरीफ के 20 वर्षीय पुत्र नदीम का इसी थाना क्षेत्र के पचपेड़वा निवासी गोलू से काफी दिनों से विवाद चल रहा था। गुरुवार को नदीम अपने साथियों के साथ अम्बेडकर पार्क में बैठा था। पार्क में गोलू का दोस्त गणेश गुप्ता पहुंचा तो नदीम से बातचीत के आधार पर उसने गोलू को फोन कर पार्क में बुला लिया।

दोपहर में तीन-चार युवकों के साथ नदीम पार्क में पहुंचा। गोलू अपने दर्जन भर दोस्तों के साथ वहां पहले से मौजूद था। बातचीत के दौरान उनके बीच विवाद सुलझने की बजाय और बढ़ गया और मारपीट शुरू हो गई।

गोलू ने अपने पास मौजूद पिस्टल से नदीम पर गोली चलाना शुरू कर दी। उसने आधा दर्जन राउंड गोलियां चलाई जिसमें एक गोली नदीम के सिर में लग गई। वह मौके पर ही गिर पड़ा। उसके बाद पार्क में भगदड़ मच गई। पार्क के चौकीदार की सूचना पर पहुंची पुलिस ने नदीम को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने उसे लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। मंगलवार की सुबह उसकी मौत हो गई।

मोबाइल की दुकान पर काम करता था नदीम

नदीम मोबाइल की दुकान पर काम करता था। वह मोबाइल मकैनिक था। चार भाइयों में सबसे छोटा है। उसके पिता रेलवे से रिटायर्ड थे। वह कुक के पद पर तैनात थे।

क्राइम ब्रांच ने युवती को हिरासत में लिया

नदीम की हत्या के पीछे आशनाई को वजह मानी जा रही है। इसी सिलसिले में पुलिस ने एक युवती को उठाया है। बताया जा रहा है कि उस युवती के लिए ही यह विवाद था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Nadeem Injured by bullet Expired after five days in Gorakhpur