DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ह‍त्‍या या आत्‍महत्‍या: रेलवे ट्रैक पर मिली दो टुकड़ों में बंटी लाश

बस्ती। हिन्दुस्तान टीम
बभनान रेलवे स्टेशन के पास फूलपुर समपार फाटक के पास मंगलवार को एक अधेड़ की कमर के नीचे से दो टुकड़ों में कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों का कहना था कि शव को देखने से ऐसा लग रहा है कि कहीं और हत्या कर लाश को यहां लाकर फेंक दिया गया है। सूचना पर पहुंची छपिया पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए काफी प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली।

लाश को पोस्टमार्टम के लिए गोण्डा भेज दिया गया। मंगलवार की सुबह बभनान रेलवे स्टेशन के पश्चिम स्थित समपार फाटक फूलपुर के करीब किलोमीटर संख्या 601 अप लाइन के किनारे एक पचास वर्षीय व्यक्ति की लाश दो हिस्सों में बंटी हुई दिखाई दी। अधेड़ ने सफेद रंग की शर्ट व गहरे नीले रंग की पैंट व गले में राम नाम का गमछा लपेटे हुए था। स्थानीय लोगों का कहना था कि मृतक आसपास का नहीं लग रहा है। कपड़े व शरीर से किसी अच्छे घर का लग रहा है।

जिस तरह से शरीर दो हिस्सों में बंटा है, लगता नहीं है कि आत्महत्या किया है। यदि कोई भी व्यक्ति ट्रेन के सामने छलांग लगाकर आत्महत्या करता है तो ट्रेन चालक अलगे स्टेशन को मेमो जरूर देता है। थानाध्यक्ष छपिया हर्षवर्धन सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया देखने से मामला आत्महत्या का ही लग रहा है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Murder or Suicide: Dead Body found on Railway Track in Basti