ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरMurder: गोरखपुर के सहजनवां में प्रधान पति को गोलियों से भूना

Murder: गोरखपुर के सहजनवां में प्रधान पति को गोलियों से भूना

गोरखपुर के सहजनवा थाने के हिस्ट्रीशीटर तथा बनकटिया गांव के प्रधान पति (36) वर्षीय रविन्द्र डाढ़ी उर्फ कोलाऊ को दो बाइक सवार तीन बदमाशों ने शुक्रवार की शाम को गोलियां से भून दिया। बाइक पर पीछे...

Murder: गोरखपुर के सहजनवां में प्रधान पति को गोलियों से भूना
वरिष्‍ठ संवाददाता ,गोरखपुर Fri, 22 Nov 2019 09:58 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के सहजनवा थाने के हिस्ट्रीशीटर तथा बनकटिया गांव के प्रधान पति (36) वर्षीय रविन्द्र डाढ़ी उर्फ कोलाऊ को दो बाइक सवार तीन बदमाशों ने शुक्रवार की शाम को गोलियां से भून दिया। बाइक पर पीछे बैठा प्रधान पति का साथी हमनाम रविन्द्र भी घायल हो गया है। गोली लगने के बाद प्रधान पति ने भाग कर अपनी जान बचाने की कोशिश की तो हमलावरों ने दौड़ाकर सिर और सीने में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

दो बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम 
प्रधान पति की बाइक पर बैठा साथी भी गोली से घायल 
हिस्ट्रीशीटर प्रधान पति था 13 केस, वर्चस्‍व में हुई है हत्या

प्रियंका गांधी ने गोरखपुर के विन्ध्यवासिनी पार्क का नाम बदले जाने पर जताया विरोध, फेसबुक पोस्ट पर लिखी ये पोस्ट

प्रधान पति के भाई गिरिजेश डाढ़ी ने पुरानी रंजिश में  गांव के ही निषाद परिवार के तीन लोगों पर हत्या की आशंका जताई है। एहतियात के तौर पर गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है।
सहजनवां थाना क्षेत्र के बनकटिया गांव निवासी हिस्ट्रीशीटर रविन्द्र डाढ़ी की पत्नी गीता देवी गांव की प्रधान हैं। शुक्रवार को जमीन विवाद के पंचायत से लौट रहा रविन्द्र डाढ़ी गांव के तेलियाना टोला में चल रहे नाली निर्माण का कार्य देखने अपने हमनाम मित्र कसरवल निवासी रविन्द्र पुत्र फलदार के साथ बाइक से गए थे।

राशिफल Video: कुंभ राशि के पराक्रम में होगी वृद्धि, पढ़ें अन्य राशियों के लिए कैसा रहेगा 22 नवम्बर 2019 का दिन

वहां से घर की तरफ लौटते समय  दो बाइक पर सवार तीन बदमाश आए। तीनों ने हेलमेट और गमछा से चेहरा बांध रखा था। प्रधान पति के करीब आते ही एक बाइक पर पीछे बैठे बदमाशों ने गोली चलानी शुरू कर दी। पहली गोली प्रधान पति की पीठ पर लगी जिसके बाद वह गिर गया और गोली लगने के बाद भी बाइक छोड़कर पैदल ही भागने लगा।

सऊदी में एक्‍सीडेंट में हो गई थी मौत, एक महीने बाद पहुंची युवक की लाश

बदमाशों ने 100 मीटर तक दौड़ाकर रविन्द्र के सीने और सिर में गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। बाइक पर बैठे साथी रविन्द्र के विरोध करने पर उस के ऊपर भी गोली चलाई गोली रगड़ कर निकल गई जिससे वह भी घायल हो गया। सूचना के बाद गांव में पहुंची पुलिस ने रविन्द्र डाढ़ी के शव को कब्जे में ले लिया। वहीं घायल रविन्द्र को अस्पताल ले जाया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें