Murder accused caught by Gorakhpur Police sent to jail - हत्यारोपी दोस्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हत्यारोपी दोस्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

गोरखपुुुर के सहजनवा थाना क्षेत्र के बरवार के पास इंस्पेक्टर दिलीप सिंह ने हत्या के आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। हत्या में शामिल दो अन्य दोस्त अभी फरार है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

गांंव के तीन युवकों के खिलाफ दर्ज था मुकदमा 
गायब बृजमोहन की दस मई को मिली थी लाश 
बरवार के पास से इंद्रदेव मौर्य को किया गिरफ्तार 

सहजनवां के नरौली गांव निवासी बृजमोहन चौबे की दस मई को बरहुआ के पास राप्ती नदी में लाश मिली थी। वह आठ मई की सुबह घर से निकला था उसके बाद से ही लापता था। बृजमोहन के भाई कृष्णमोहन चौबे ने 12 मई पुलिस को तहरीर देकर बृजमोहन के तीन दोस्तों के खिलाफ रुपये के लेनदेन में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया।

कृष्ण मोहन का आरोप था कि उसका भाई 8 मई की सुबह नाश्ता करके अपने दोस्तों के साथ निकला और 10 मई को उसकी लाश मिली।  मंगलवार की सुबह 10.30 बजे इस्पेक्टर दिलीप कुमार सिंह अपने हमराहियों के साथ गश्त पर निकले हुए थे तभी मुखबीर से सूचना मिली कि बृजमोहन के हत्या में शामिल एक अभियुक्त कहीं भागने के फिराक में ग्राम बरवार तिराहे पर खड़ा होकर वाहन का इंतजार कर रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई और उसे हिरासत में ले लिया। उसकी पहचान इंद्रदेव मौर्य के रूप में हुई।

इंस्पेक्टर दिलीप सिंह ने बताया कि बृजमोहन चौबे की हत्या में नामजद तीन अभियुक्तों में से एक इंद्रदेव मौर्य जेल भेज गया वहीं दो और आरोपी की तलाश जारी है वे भी जल्द पकड़े जाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Murder accused caught by Gorakhpur Police sent to jail