DA Image
22 फरवरी, 2020|8:44|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दो किमी तक सांड़ के पीछे दौड़े नगर निगम बने ‘बंधक

दो किमी तक सांड़ के पीछे दौड़े नगर निगम बने ‘बंधक

राप्तीनगर फेज चार में शनिवार को सांड़ पकड़ने गई नगर निगम की टीम दोहरी मुसीबत में फंस गई। दरअसल, गले में रस्सी फंसते ही सांड़ भागने लगा। निगम की टीम दो किलोमीटर रस्सी पकड़े सांड़ के पीछे दौड़ती रही। किसी तरह सांड़ पकड़ा गया। इसी दौरान गंगा टोला में सांड़ के गले की रस्सी में फंसकर एक बाइक गिर गई। इस पर बाइक मालिक ने नगर निगम की टीम को घेर लिया। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद नगर निगम की टीम मुक्त हो पाई।

नगर निगम की तमाम कवायद के बावजूद शहर में छुट्टा सांड़ों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। शासन के निर्देश पर गोशालाएं भी बनाई गईं लेकिन यह इंतजाम भी नाकाफी ही रहा। राप्तीनगर फेज चार के लोगों ने नगर निगम के अफसरों से सांड़ का आतंक बढ़ने की शिकायत की थी। लोगों का कहना था कि आए दिन सांड़ आते-जाते लोगों पर हमला कर रहा है। शनिवार सुबह तकरीबन 11:30 बजे सांड़ पकड़ने के लिए नगर निगम की टीम राप्तीनगर पहुंची। टीम के सदस्यों ने एक सांड़ के गले में जैसे ही रस्सी फंसाई वह भागने लगा। टीम के सदस्य रस्सी पकड़कर सांड़ के पीछे दौड़ने लगे।

इस भागमभाग के बीच गंगा टोला में सड़क के किनारे खड़ी एक बाइक सांड़ के गले की रस्सी में फंसकर गिर गई। गुस्साए बाइक मालिक ने नगर निगम टीम को घेर लिया। विवाद गंभीर होता देख किसी ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे दो पुलिस वालों ने बाइक मालिक को शांत कराकर सांड़ पकड़ने गए कर्मचारियों को मुक्त कराया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title: Municipal corporation runs hostage after bull for two km