ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरकुशीनगर में आधी रात को बीयर न देने पर मुनीम पर हमला

कुशीनगर में आधी रात को बीयर न देने पर मुनीम पर हमला

कुशीनगर के पडरौना कोतवाली क्षेत्र के हरका चौराहे पर बुधवार की आधी रात को बाइक सवार युवकों को बीयर न देना दुकान के मुनीम को महंगा पड़ गया। दो बाइकों पर सवार रहे आधा दर्जन युवकों ने मुनीब को पीटकर घायल...

कुशीनगर में आधी रात को बीयर न देने पर मुनीम पर हमला
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरThu, 01 Mar 2018 02:48 PM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर के पडरौना कोतवाली क्षेत्र के हरका चौराहे पर बुधवार की आधी रात को बाइक सवार युवकों को बीयर न देना दुकान के मुनीम को महंगा पड़ गया। दो बाइकों पर सवार रहे आधा दर्जन युवकों ने मुनीब को पीटकर घायल कर दिया। हमलावरों ने मुनीम को बचाने आयी उसकी मां का भी गला दबा दिये। घटना की सूचना पाकर पहुंची यूपी 100 पुलिस ने एक युवक को पकड़ कोतवाली पुलिस को सौंप दिया।

हरका चौराहे पर श्रीराम की बीयर की दुकान है। इस दुकान पर हरका चौराहे का ही निवासी संतोष मुनीम का काम करता है। बुधवार की रात दुकान बंद करने के बाद दुकान के बगल में ही स्थित मकान में सो रहा था। आधी रात को दो बाइकों पर सवार 6 युवक बीयर की दुकान पर पहुंचे और ताला बंद देख दुकान का शटर पीटने लगे। इस पर संतोष मकान के बाहर निकला और आधी रात में दुकान खोलकर बीयर देने से मना कर दिया।

इस पर युवक मुनीम को मारपीट कर घायल कर दिये। उसे बचाने के लिए उसकी मां बाहर आयी तो युवकों ने उसका भी गला दबा दिया। 100 नंबर डायल कर मुनीम ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची यूपी 100 पुलिस ने भाग रहे युवकों में से एक को पकड़ लिया और कोतवाली पुलिस को सौंप दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें