ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरआग का गोला बनने से बचा मुंडेरा बाज़ार कस्बा

आग का गोला बनने से बचा मुंडेरा बाज़ार कस्बा

चौरीचौरा क्षेत्र के नगर पंचायत मुण्डेरा बाजार में शनिवार की देर रात एक बजे अज्ञात कारणों से वार्ड नंबर 6 की पोखरी में भीषण आग लग गई। आग लगने की सूचना पर अफरातफरी मच गई। सैकड़ों के संख्या में नगरवासी...

आग का गोला बनने से बचा मुंडेरा बाज़ार कस्बा
हिन्दुस्तान संवाद,चौरीचौरा Mon, 12 Nov 2018 10:41 PM
ऐप पर पढ़ें

चौरीचौरा क्षेत्र के नगर पंचायत मुण्डेरा बाजार में शनिवार की देर रात एक बजे अज्ञात कारणों से वार्ड नंबर 6 की पोखरी में भीषण आग लग गई। आग लगने की सूचना पर अफरातफरी मच गई। सैकड़ों के संख्या में नगरवासी आग बुझाने पहुंच गए। लोगों ने काफी प्रयास के बाद आग पर काबू पाया।
मुंडेरा बाज़ार में अक्सर पोखरी में लग जाती आग
अतिक्रमण के चलते नहीं पहुंच पाई दमकल की गाड़ी

    आग की सूचना पर पुलिस प्रशासन, तहसील प्रशासन और नगर पंचायत के चेयरमैन भी मौके पर पहुंचे और दमकल को सूचना दी। दमकल की गाड़ी आई लेकिन नगर में अतिक्रमण होने के कारण मौके पर नहीं पहुंच सकी। आग को लेकर नगर में दहशत का माहौल बना रहा।  आग से बचने के लिए लोग छतों से बाल्टी ,पाईप लाइन से आग को बुझाने में जुट गए। दो घंटे की कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। लोगो का कहना था कि हवा चलती तो नगर ही जल जाता। नगरवासियों की माने तो इसके पहले पांच बार इसी पोखरे में आग लग चुकी है। नगर पंचायत से लेकर शासन के लोग आते है, प्रस्ताव बनाते है और फिर भूल जाते हैं। यदि समय रहते इस समस्या का समधान नहीं हुआ तो किसी दिन बड़ी घटना हो सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें