ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरपूनम महाजन के अनुरोध पर सांसद रविकिशन ने गोरखपुर में शुरू किया ये अभियान, भाजपा महिला मोर्चा को सौंपी जिम्‍मेदारी

पूनम महाजन के अनुरोध पर सांसद रविकिशन ने गोरखपुर में शुरू किया ये अभियान, भाजपा महिला मोर्चा को सौंपी जिम्‍मेदारी

सदर सांसद रवि किशन ने सांसद पूनम महाजन के अनुरोध पर शहरी एवं ग्रामीण एरिया में गरीब महिलाओं को सेनेटरी पैड बांटने की जिम्मेदारी भाजपा महिला मोर्चा को सौंपी है। सांसद और फिल्म स्टार रवि किशन...

पूनम महाजन के अनुरोध पर सांसद रविकिशन ने गोरखपुर में शुरू किया ये अभियान, भाजपा महिला मोर्चा को सौंपी जिम्‍मेदारी
हिन्‍दुतान टीम ,गोरखपुर Wed, 03 Jun 2020 08:53 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर सांसद रवि किशन ने सांसद पूनम महाजन के अनुरोध पर शहरी एवं ग्रामीण एरिया में गरीब महिलाओं को सेनेटरी पैड बांटने की जिम्मेदारी भाजपा महिला मोर्चा को सौंपी है।

सांसद और फिल्म स्टार रवि किशन गोरखपुर में है। इस बात की जानकारी सांसद पूनम महाजन को थी। उन्होंने रवि किशन से मंगलवार को बात की और अनुरोध किया कि ग्रामीण और शहरी अंचल की महिलाओं में उनकी आवश्यकता के अनुरूप सामान वितरित किया जाए। इसी के बाद सांसद ने अपने क्षेत्रीय पदाधिकारियों से बात की और महिला मोर्चा क्षेत्रीय पदाधिकारी अमिता गुप्ता जो को महानगर में तथा अस्मिता चंद को ग्रामीण अंचल में सैनेट्री पैड बंटवाने की जिम्मेदारी सौंपी।

यह भी पढ़ें: HC की रोक से पहले शिक्षक भर्ती के काउंसलिंग सेंटर्स पर भारी भीड़, सोशल डिस्‍टेंसिंग की धज्जियां उड़ीं

भाजपा नेत्री अमिता गुप्ता और अस्मिता चंद नेग्रामीण और शहरी अंचल में गरीब महिलाओं को सेनेटरी पैड बांटने की जिम्मेदारी संभाल ली है। गांव-गांव और शहर के हर वार्ड में जहां गरीब और मलिन बस्तियां हैं वहां सेनेट्री पैड वितरित किया जा रहा है। इस अवसर पर क्षेत्रीय मंत्री देव शुक्ला, पार्षद रणविजय सिंह जुगनू, सांसद प्रतिनिधि सम्मेलन विक्रम सिंह और पवन दुबे मौजूद रहे।

सांसद ने पहनाया दुकानदारों को मास्क
सदर सांसद रवि किशन ने बुधवार को कुसम्ही जंगल के समीप सड़क के किनारे ठेला लगाकर सब्जियां व अन्य सामान बेचने वालों को मास्क पहनाया और सलाह दी कि कोरानो से बचाव के लिए इस हथियार का इस्तेमाल जरूर करें।

यह भी पढ़ें: मनीषा कोईराला को कोरोना से लगा था डर, अब सीख लिया इससे बचना

सांसद ने सड़क के किनारे लोगों को ठेले पर सामान बेचते देखा। उनमें छोटे-छोटे बच्चे भी थे। सांसद अपनी गाड़ी से नीचे उतर गए और बच्चों के साथ ही सभी को मास्क पहनाया। यह सलाह दी कि मास्क पहने रहें और अपने हाथों को साफ रखें । उन्होंने कहा कि इस कोरोना महामारी में इसी से बचाव किया जा सकता है।

सांसद ने कहा कि सब मास्क लगाएं। हाथ धुलने के लिए साबुन का प्रयोग करें। समय-समय पर हाथ धोते रहेंगे तो कोरोना संक्रमण से बचे रहेंगे। सांसद रवि किशन वन टांगिया जा रहे थे। वन टांगिया जाने के रास्ते में ही सड़क के किनारे दुकानदारों को देखकर रुके थे।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें