MP Ravikishan showed his anger on Arvind Kejariwal statement - सांसद रविकिशन ने केजरीवाल के बयान पर जताया गुस्‍सा DA Image
15 दिसंबर, 2019|10:40|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सांसद रविकिशन ने केजरीवाल के बयान पर जताया गुस्‍सा

सांसद रविकिशन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के उत्तर भारतीयों पर दिए बयान को लेकर गुस्सा जताया है। सांसद के मुताबिक दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा है कि यूपी-बिहार से लोग 500 रुपए के किराए में दिल्ली जाते और फ्री में इलाज कराकर लौट जाते हैं। जबकि देश के हर नागरिक को किसी भी प्रदेश जाकर इलाज कराने और नौकरी करने की आजादी है। 

सांसद ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को यह एहसास नहीं है कि उत्तर प्रदेश और बिहार की वजह से ही उनकी सरकार बनी हुई है। चाहे उत्तर प्रदेश हो, बिहार हो या देश का कोई अन्य स्थान भारतीय हर जगह भारतीय ही माना जाता है। भारतीय की पहचान प्रदेश से नहीं होती। मुख्यमंत्री केजरीवाल को एहसास नहीं है कि वह किसके बारे में और कैसे बोल रहे हैं। यूपी-बिहार से सबसे ज्यादा आईपीएस,आईएएस चुनकर जाते हैं। यहीं से ही सबसे ज्यादा राजनेता और समाजसेवी भी हैं। बिहार और उत्तर प्रदेश की धरती ने देश के कई अच्छे नेताओं को जन्म दिया है। ये नेता देश का नेतृत्व करते हैं। कानून-व्यवस्था को संभालते हैं।

उत्तर भारतीयों के प्रति  नफरत अरविंद केजरीवाल की छोटी मानसिकता को दर्शाता है। एनसीआर के मुद्दे उनके द्वारा दिए गए इस अटपटे बयान से जाहिर है कि पूर्वांचल और पूर्वांचल के इर्द-गिर्द रहने वाले लोगों के प्रति उनकी सोच है। देश को बांटने वाला उनका यह बयान अत्यंत निंदनीय है।   मुख्यमंत्री पद पर बैठे इंसान को इस तरह का बयान नहीं देना चाहिए। उन्हें पूर्वांचल और बिहार के लोगों से माफी मांगनी चाहिए। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:MP Ravikishan showed his anger on Arvind Kejariwal statement