ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरकोरोना से जंग के लिए सांसद-विधायक ने खोले निधि के ताले, किए एलान 

कोरोना से जंग के लिए सांसद-विधायक ने खोले निधि के ताले, किए एलान 

कोरोना से जंग के लिए सांसद विधायकों ने भी अपनी निधि से लाखों रुपए देने के एलान किए हैं। यह सिलसिला लगातार जारी है। अभी तक गोरखपुर के बांसगांव से भाजपा सांसद कमलेश पासवान ने 25 लाख (अपने संसदीय...

कोरोना से जंग के लिए सांसद-विधायक ने खोले निधि के ताले, किए एलान 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Tue, 24 Mar 2020 02:58 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना से जंग के लिए सांसद विधायकों ने भी अपनी निधि से लाखों रुपए देने के एलान किए हैं। यह सिलसिला लगातार जारी है। अभी तक गोरखपुर के बांसगांव से भाजपा सांसद कमलेश पासवान ने 25 लाख (अपने संसदीय क्षेत्र के पांच विस क्षेत्रों के लिए 5-5 लाख), कुशीनगर के सांसद विजय दुबे ने 25 लाख, महराजगंज के सांसद पंकज चौधरी, सलेमपुर के सांसद रविन्‍द्र कुशवाहा ने 25-25 लाख, बस्‍ती के सांसद हरीश द्विवेदी ने 20 लाख देने का एलान किया है।

इसी तरह शोहरतगढ़ के विधायक अमर सिंह चौधरी ने 10 लाख रुपए, बस्‍ती सदर विधानसभा से भाजपा विधायक दयाराम चौधरी ने 10 लाख रुपए निधि से देने के लिए डीएम को पत्र लिखे हैं। महादेवा विधानसभा से भाजपा विधायक ने एक महीने का अपना वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने की घोषणा की है। हर्रैया विधानसभा से भाजपा विधायक अजय सिंह ने विधायक निधि से 10 लाख रुपये दिए हैं। कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने 7 लाख, राज्य मंत्री जयप्रकाश निषाद ने 10 लाख रुपए, मेंहदावल के विधायक राकेश सिंह बघेल ने विधायक निधि से पांच लाख रुपये देने के लिए पत्र लिखा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें