ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरशार्ट सर्किट से मां और दो मासूम बच्चे जिंदा जले

शार्ट सर्किट से मां और दो मासूम बच्चे जिंदा जले

शार्ट सर्किट से लगी आग से एक मां अपने डेढ़ महीने के बेटे और डेढ़ साल की बेटी के साथ जिंदा जलकर मर गई। वह बच्चों के साथ टीवी देख रही थी। टीवी बंद होने पर उसे ठोक कर ठीक कर रही थी कि उसी दौरान...

शार्ट सर्किट से मां और दो मासूम बच्चे जिंदा जले
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरTue, 18 Sep 2018 09:57 PM
ऐप पर पढ़ें

शार्ट सर्किट से लगी आग से एक मां अपने डेढ़ महीने के बेटे और डेढ़ साल की बेटी के साथ जिंदा जलकर मर गई। वह बच्चों के साथ टीवी देख रही थी। टीवी बंद होने पर उसे ठोक कर ठीक कर रही थी कि उसी दौरान शार्टसर्किट हो गई। उसके गोद में बेटा था वहीं बेटी बगल में बैठी थी। मौत की खबर से घर में कोहराम मच गया है।

नौसढ़ के बरियापार टोला निवासी छेदी निषाद की 30 वर्षीय सुशीला बच्चों के साथ टीवी देख रही थी। डेह मां का बेटा मां के गोद में था वहीं डेढ़ साल की बेटी बगल में कुर्सी पर बैठी थी। इस बीच टीवी में कुछ खराबी हो गई। सुशीला उसे ठोक कर ठीक करने गई तो उसी दौरान टीवी में करंट आ गई और शार्ट सर्किट से आग पकड़ ली। टीवी के पास ही बिस्तर, कुर्सी ओर प्लास्टिक की चटाई थी। आग ने तुरंत ही विकराल रूप ले लिया। सुशीला चीख भी नहीं पाई और गोद लिए बच्चे तथा कुर्सी पर बैठी बेटी के साथ जल गई।

धुआं उठता देख आस-पास के लोग दौड़े तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। घटना के वक्ता सुशीला की पांच साल की बेटी गोदू घर के बाहर खेल रही थी लिहाजा उसकी जान बच गई। घर के अन्य सदस्य सास-ससुर बागीचे में गए थे वहीं पति छेदी ट्रैक्टर चालक है वह चौराहे पर गया था। खबर मिलने के बाद पति जैसे ही घर पहुंचा पत्नी और बच्चों की मौत देखकर बेहोश हो गया। सुशीला का मायका महराजगंज के पनियरा क्षेत्र के सुचितपुर गांव में है। परिवार के लोगों ने वहां खबर दे दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें