Morning walk distributed sweets between Ramdhun in Whee Park - व्ही पार्क में रामधुन के बीच मॉर्निंग वॉक, बंटीं मिठाइयां DA Image
12 नबम्बर, 2019|5:59|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

व्ही पार्क में रामधुन के बीच मॉर्निंग वॉक, बंटीं मिठाइयां

व्ही पार्क में रामधुन के बीच मॉर्निंग वॉक, बंटीं मिठाइयां

व्ही पार्क में रविवार को नजारा कुछ अलग था। परिसर में लगे स्पीकरों पर राम धुन बज रहा था। मॉर्निंग वॉकर टहलते हुए इसे गुनगुना रहे थे। इसी दौरान कुछ लोगों ने मिठाई मंगाई और एक-दूसरे का मुंह मीठा कराया। महिलाओं व पुरुषों ने साथियों से अपील की कि ऐसे ही सौहार्द व भाईचारा कायम रहना चाहिए।

सुप्रीम कोर्ट से राम मंदिर पर बहु प्रतीक्षित फैसला आने के 24 घंटे शांतिपूर्ण गुजरने के बाद रविवार को सुबह पांच बजे से ही व्ही पार्क में मॉर्निंग वॉकारों का आना शुरू हो गया। कुछ ही देर में संख्या काफी हो गई। इस दौरान लंबे समय से बंद पार्क के स्पीकर से गीत बजने लगे। इन पर राम धुन व भजन बज रहे थे। टहल रहे लोगों के बीच लोगों द्वारा दिखाए गए गजब के सौहार्द के चर्चा की थी। बैंक मैनेजर अशोक शुक्ला ने कहा कि 135 साल पुराने विवाद का अंत हो गया है। कारोबारी अनिल जायसवाल व कस्टम अधीक्षक अनिल सिंह ने शांतिपूर्ण माहौल के लिए पुलिस की भी तारीफ की, जिसने पहली बार इतने शानदार ढंग से सोशल मीडिया पर काबू किया है।

कारोबारी सतीश सिंह व रेलवे में सीनियर सेक्शन इंजीनियर दुर्गेश चंद्र मिश्रा ने कहा कि सोशल मीडिया ने पहली बार बेहद सधा हुआ व नियंत्रित अचारण प्रस्तुत किया है। गड़बड़ी करने वालों को तत्काल पकड़ कर पुलिस ने भी शानदार काम किया है। सूर्य प्रकाश मणि त्रिपाठी, डीडीयू में लेखाधिकारी पीएन सिंह व ब्रजेश दुबे ने कहा कि सख्ती का असर है कि माहौल बिल्कुल शांतिपूर्ण है। केएम तिवारी, बीएन मिश्रा, नीरज पांडेय, नंदू जायसवाल, मुन्ना खरवार, महेश जी व दिनेश गुप्ता आदि समेत सभी मॉर्निंग वॉकर्स ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाई और भाईचारा कायम रखने की अपील की।

महिलाएं बोलीं, नये भारत ने दिया अनेकता में एकता का संदेश

मॉर्निंग वाकर महिलाओं की टोली ने भी एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर सौहर्द कायम रखने की अपील की। प्रीति जायसवाल ने कहा कि यह नया भारत है, जिसने एतिहासिक फैसले के बाद अनेकता में एकता का शानदार संदेश दिया है। इसीलिए आज सभी का मुंह मीठा कराया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Morning walk distributed sweets between Ramdhun in Whee Park