ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरगोरखपुर के इस चौराहे पर बंदर का आतंक, 15 लोगों को काटा

गोरखपुर के इस चौराहे पर बंदर का आतंक, 15 लोगों को काटा

गोरखपुर के चौरीचौरा क्षेत्र के सरैया चौराहे पर इन दिनों बंदर के आतंक से लोग परेशान है। चार दिन के अंदर 15 लोगों को बंदर काट चुका है। सोमवार को भी दो लोगों के काटने से दहशत व्याप्त है। स्थानीय लोगों...

गोरखपुर के इस चौराहे पर बंदर का आतंक, 15 लोगों को काटा
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरTue, 29 Jan 2019 11:28 AM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के चौरीचौरा क्षेत्र के सरैया चौराहे पर इन दिनों बंदर के आतंक से लोग परेशान है। चार दिन के अंदर 15 लोगों को बंदर काट चुका है। सोमवार को भी दो लोगों के काटने से दहशत व्याप्त है। स्थानीय लोगों ने उत्पाती बंदर को पकड़वाने के लिए ज्वाइंट मजिस्ट्रेट से गुहार लगाई है।

रितेश सिंह और शुभम मिश्र आदि ने ज्वाइंट मजिस्ट्रेट सरनीत कौर ब्रोका को प्रार्थना पत्र सौंपा है। जिसमें उत्पाती बंदर से निजात दिलाने की फरियाद की गई है। सोमवार को बंदर ने सरैया चौराहे के 45 वर्षीय सागर शर्मा और 50 वर्षीय अम्बरीष मिश्र को काट लिया।

इससे पहले वह सरैया निवासी पारस गौड़, रामदौड़, ताली सिंह, ध्रुव हलवाई, अनिल गुप्ता, निक्कू सिंह, नंदू निषाद, कृष्णा, अजीत गौड़, बिलारी निवासिनी छनिका देवी, सरिया गोदाम के रामपाल, हरिवंश यादव भी बंदर के काटने से जख्मी हो चुके हैं। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने वन विभाग से बात कर जल्द बंदर को पकड़वाने का आश्वासन दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें