ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरआरटीओ में ड्राइविंग लाइसेंस के लिए हुई धक्का मुक्की

आरटीओ में ड्राइविंग लाइसेंस के लिए हुई धक्का मुक्की

पेंशन को लेकर तीन दिनों के कार्य बहिष्कार को लेकर शनिवार को आरटीओ कार्यालय खुला तो पूरे दिन अफरा तफरी की स्थिति रही। ड्राइविंग लाइसेंस के लिए अभ्यर्थियों की लंबी कतार लगी रही। कई बार विवाद की स्थिति...

आरटीओ में ड्राइविंग लाइसेंस के लिए हुई धक्का मुक्की
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरSat, 01 Sep 2018 10:17 PM
ऐप पर पढ़ें

पेंशन को लेकर तीन दिनों के कार्य बहिष्कार को लेकर शनिवार को आरटीओ कार्यालय खुला तो पूरे दिन अफरा तफरी की स्थिति रही। ड्राइविंग लाइसेंस के लिए अभ्यर्थियों की लंबी कतार लगी रही। कई बार विवाद की स्थिति बनी। वहीं दूसरी तरफ आरटीओ सुरेन्द्र श्रीवास्तव ने एआरटीओ प्रशासन का अतिरिक्त कार्यभार संभाला।

शनिवार को सुबह से ही बड़ी संख्या में ड्राइविंग लाइसेंस के अभ्यर्थी पहुंचने लगे। दिन दिनों तक जिनका टेस्ट नहीं हुआ वह भी पहुंच गये थे। इस दौरान 300 से अधिक अभ्यर्थियों के पहुंचने से आरटीओ के कर्मचारी परेशान दिखे। अभ्यर्थियों में धक्का मुक्की भी हुई। बायोमेट्रिक के लिए भी अभ्यर्थियों को दिक्कत हुई। शाम तक बमुश्किल 100 लोगों का टेस्ट हो सका। 200 से अधिक अभ्यर्थियों को निराश लौटना पड़ा। आरटीओ ने बताया कि मंगलवार को अभ्यर्थियों को बुलाया गया है।

सुरेन्द्र श्रीवास्तव को एआरटीओ प्रशासन का प्रभार

एआरटीओ एसआर पाल के सेवानिवृत होने के बाद खाली चल रहे एआरटीओ प्रशासन का अतिरिक्त कार्यभार एआरटीओ प्रवर्तन सुरेन्द्र श्रीवास्तव को सौंपा गया है। श्री श्रीवास्तव ने कार्यभार ग्रहण कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें