ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरदो दिन से लापता मासूम का शव नदी में मिला, हत्या का आरोप

दो दिन से लापता मासूम का शव नदी में मिला, हत्या का आरोप

सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के मझौलीराज कस्बा से गायब मासूम का शव सोमवार को छोटी गंडक नदी में सोहगरा के समीप मिला। इसकी जानकारी होते ही परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए नदावर घाट के समीप सड़क जाम कर...

1/ 2
2/ 2
हिन्दुस्तान टीम , देवरिया Mon, 08 Oct 2018 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के मझौलीराज कस्बा से गायब मासूम का शव सोमवार को छोटी गंडक नदी में सोहगरा के समीप मिला। इसकी जानकारी होते ही परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए नदावर घाट के समीप सड़क जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे एसपी के सख्त कार्रवाई के आश्वासन पर तीन घंटे बाद जाम समाप्त हुआ।  
    सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के मझौलीराज कस्बा के कर्जवानी टोला के रहने वाले मनोज यादव का सात वर्षीय पुत्र पियूष 6 अक्टूबर की शाम को खेलते समय दरवाजे से गायब हो गया था। देर रात तक परिजन उसे ढूढ़ते रहे लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। रविवार को परिवार के सदस्यों ने अपहरण कर हत्या की आशंका जताते हुए इसकी सूचना सलेमपुर कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने पीयूश के गुमशुदगी का केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी। सोमवार की दोपहर में मासूम का शव छोटी गंडक में सोहगरा गांव के समीप मिला। इसके बाद आक्रोशित परिजन व नगर के लोगों ने शव के साथ नदावर पुल पर सलेमपुर मझौलीराज मार्ग जाम कर दिया। ये लोग मासूम का अपहरण कर हत्या का आरोप लगा रहे थे। इनकी मांग थी कि पुलिस इस मामले की जांच एसआईटी को सौंपे। सूचना मिलने पर सीओ शीतांशु कुमार ने मौके पर पहुंच लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन भीड़ उनकी बात सुनने को तैयार नहीं थी। आक्रोशित लोग मौके पर डीएम को बुलाने की मांग कर रहे थे। घटना की जानकारी होने पर एसपी एन कोलांची और एडीएम वित्त सीताराम गुप्ता मौके पर पहुंचे। दोनों अधिकारियों ने पीड़ित परिवार के सदस्यों को निष्पक्ष जांच कर आरोपितों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। एसपी के आश्वासन पर करीब तीन घंटे बाद जाम समाप्त हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में मासूम के पिता मनोज ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पियूष मनोज का इकलौता बेटा था। इसके अलावा एक बेटी लाडो है।  एसपी एन कोलांची ने बताया कि बालक का शव नदी में मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें