DA Image
30 जून, 2020|10:41|IST

अगली स्टोरी

शर्मनाक: कुशीनगर में चार साल की बच्ची से नाबालिग ने किया रेप, आरोपी हिरासत में 

gang rape from woman employee

कुशीनगर के विशुनपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग ने चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर दिया। इस घटना की जानकारी होने पर हरकत में आई पुलिस ने आरोपित नाबालिग को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए महिला पुलिस की अभिरक्षा में महिला अस्पताल भेजा गया है।

बच्ची के पड़ोस का रहने वाला नाबालिग मंगलवार को उसे बहला फुसलाकर अपने घर उठा ले गया। उसके साथ दुष्कर्म किया। मामले की जानकारी तब हुई जानकारी बच्ची की दशा देखकर उसकी मां ने उससे पूछताछ की। बच्ची ने अपनी मां से आपबीती बतायी तो सभी दंग रह गए। घटना की जानकारी होते ही हरकत में आये एसओ ब्रजेश मिश्र पुलिस फोर्स के साथ गांव पहुंचकर आरोपी नाबालिग को हिरासत में ले लिया। जबकि बच्‍ची को उसकी मां के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। वहां से उसे महिला पुलिस की अभिरक्षा में मेडिकल परीक्षण के लिए महिला अस्पताल ले जाया गया।

घटना को गंभीरता से लेते हुए अपर पुलिस अधीक्षक अयोध्या प्रसाद सिंह ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर घटना के बारे में जानकारी ली। मुकामी पुलिस को प्रभावी कार्रवाई करने का निर्देश दिया। गांव में तनाव के मद्देनजर एहतियात के तौर पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:minor raped four years old girl in kushinagar caught by police