ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरडुमरियागंज ब्लॉक प्रमुख में भी सदस्यों ने जताया अविश्वास

डुमरियागंज ब्लॉक प्रमुख में भी सदस्यों ने जताया अविश्वास

जिले के कद्दावर ब्लॉक प्रमुखों में गिने जाने वाले डुमरियागंज के प्रमुख मिट्ठू प्रसाद यादव को भी कुर्सी से बेदखल करने के लिए क्षेत्र पंचायत सदस्य लामबंद हो गए हैं। गुरुवार को 141 सदस्यों में से 98 ने...

डुमरियागंज ब्लॉक प्रमुख में भी सदस्यों ने जताया अविश्वास
हिन्दुस्तान टीम,सिद्धार्थनगरThu, 27 Jul 2017 05:24 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले के कद्दावर ब्लॉक प्रमुखों में गिने जाने वाले डुमरियागंज के प्रमुख मिट्ठू प्रसाद यादव को भी कुर्सी से बेदखल करने के लिए क्षेत्र पंचायत सदस्य लामबंद हो गए हैं। गुरुवार को 141 सदस्यों में से 98 ने डीएम को शपथपत्र देकर ब्लॉक प्रमुख में अविश्वास जताया है।
पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष पूजा यादव के ससुर व दिग्गज सपा नेता रामकुमार उर्फ चिनकू यादव के पिता मिट्ठू प्रसाद यादव डुमरियागंज के ब्लॉक प्रमुख हैं। गुरुवार को भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष नरेन्द्र मणि त्रिपाठी की बहू मालती क्षेत्र पंचायत सदस्यों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंच डीएम को 98 सदस्यों का शपथ पत्र सौंप प्रमुख में अविश्वास जताया। डुमरियागंज ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास की नोटिस देने के लिए पूर्व मंत्री व बसपा नेता मलिक कमाल यूसुफ के पुत्र पूर्व ब्लॉक प्रमुख सलमान मलिक, पूर्व मंत्री राजू श्रीवास्तव, भाजपा जिलाध्यक्ष रामकुमार कुंवर, कन्हैया पासवान, दिलीप चतुर्वेदी आदि मौजूद रहे। 
44 मुस्लिम बीडीसी रहे शामिल 
भाजपा की मालती की ओर से डुमरियागंज ब्लॉक प्रमुख को जिन 98 लोगों ने अविश्वास का नोटिस थमाया है उसमें 44 मुस्लिम बीडीसी भी शामिल हैं। मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र डुमरियागंज में यह पहला मौका होगा जब कोई भाजपा का ब्लॉक प्रमुख बनने जा रहा है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें