ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरघर से निकलने के कुछ समय बाद ही पेड़ से लटकती मिली विवाहिता की लाश

घर से निकलने के कुछ समय बाद ही पेड़ से लटकती मिली विवाहिता की लाश

संतकबीरनगर के कोतवाली थाना क्षेत्र पैली गांव की बाग में एक विवाहिता (22) की पेड़ से लटकती लाश मिली।शव दुपट्टे से लटका हुआ था। लाश देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना कांटे चौकी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची...

घर से निकलने के कुछ समय बाद ही पेड़ से लटकती मिली विवाहिता की लाश
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,संतकबीरनगर Sat, 23 Sep 2017 09:43 PM
ऐप पर पढ़ें

संतकबीरनगर के कोतवाली थाना क्षेत्र पैली गांव की बाग में एक विवाहिता (22) की पेड़ से लटकती लाश मिली।शव दुपट्टे से लटका हुआ था। लाश देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना कांटे चौकी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतार कार्रवाई में जुट गई। 

कांटे चौकी क्षेत्र के पैली निवासी रामधनी की पुत्री गुड़िया की शादी दो वर्ष पूर्व सहजनवा थाना क्षेत्र के मिनवा टिकरिया गांव में हुई थी। आपसी विवाद के नाते गुड़िया अपने मायके में रह रही थी। परिवार वालों के अनुसार गुड़िया की मानसिक स्थिति कुछ दिनों से ठीक नहीं थी।

शनिवार को दोपहर में गुड़िया घर से निकली थी। दोपहर बाद घर वालों को सूचना मिली गुड़िया की लाश पेड़ में लटक रही है। सूचना पाते ही परिजन घटना स्थल पर पहुंच गए और धीरे-धीरे मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कांटे चौकी प्रभारी भीम यादव ने बताया कि घटना प्रथम दृष्टया आत्महत्या की लग रही है। जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें