ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरचिलुआताल और गगहा में विवाहिता ने की खुदकुशी

चिलुआताल और गगहा में विवाहिता ने की खुदकुशी

दोनों जगह कमरे में फंदे से लटकता मिला दोनों महिलाओं का शव दोनों जगह कमरे में फंदे से लटकता मिला दोनों महिलाओं का शव चिलुआताल में पति से विवाद के...

चिलुआताल और गगहा में विवाहिता ने की खुदकुशी
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरSat, 09 Dec 2023 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर, हिन्दुस्तान टीम।
गोरखपुर के चिलुआताल और गगहा इलाके में दो विवाहिताओं ने खुदकुशी कर ली। एक अपने मायके में रह रही थी तो वहीं दूसरी ने ससुराल में फंदे पर लटककर खुदकुशी की। पुलिस ने उसके पास से सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जिसमें खुदकुशी की वजह उसने बीमारी बताई है। हालांकि शादी के एक साल बाद सामने आई इस घटना को लेकर मायके वालों ने सवाल उठाया है। वहीं पुलिस ने पति और ससुर को हिरासत में ले लिया है।

चिलुआताल प्रतिनिधि के मुताबिक चिलुआताल थाना क्षेत्र के सोनबरसा बड़का टोला निवासी स्व. खुद्दुर पासवान की बेटी पूनम (28) की शादी आठ वर्ष पूर्व इसी थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर के टोला नाथपुर में दुर्योधन पासवान के साथ हुई थी। पूनम की दो बेटियां हैं। शादी के कुछ वर्ष बाद पति-पत्नी के बीच मनमुटाव की वजह से पूनम एक वर्ष से अपने बेटियों के साथ मायके में रह कर मजदूरी कर बच्चों का पालन पोषण कर रही थी। बताया जा रहा है कि गुरुवार को पूनम खाना खाने के बाद बच्चों के साथ सोने गई और रात में किसी समय उसने दुपट्टे का फंदा लगा लिया। शुक्रवार की सुबह शव देखकर परिजनों को जानकारी हुई तब उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

कौड़ीराम, संवाद के मुताबिक गगहा थाना क्षेत्र के गजपुर निवासी शालू गुप्ता ने खुदकुशी कर ली। गोला के गोपलापुर निवासी शालू की शादी दिसम्बर 2022 में गजपुर निवासी अनिल गुप्ता से हुई थी। शुक्रवार की सुबह को शालू का शव कमरे में साड़ी के फंदे से पंखे से लटका मिला। कमरे का दरवाजा तोड़ शव को नीचे उतारा गया। सूचना पर पहुंची गजपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ बांसगांव अनुराग सिंह एवं थानाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। विवाहिता के कमरे से सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने अपनी बीमारी की वजह से आत्महत्या करना लिखा है। हालांकि पुलिस ने पति एवं ससुर को हिरासत में ले लिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें