ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरसंतकबीरनगर में चोटीकटवा का आतंक: कई महिलायें हुईं शिकार

संतकबीरनगर में चोटीकटवा का आतंक: कई महिलायें हुईं शिकार

बरामदे मेें सो रही थी किशोरी, चोटी कटी उस्का खुर्द गांव में शुक्रवार को दिन दहाड़े एक कक्षा सात के छात्रा की चोटी कट गई। बखिरा और दुधारा क्षेत्र में दो महिलाओं के साथ इस तरह की घटना हुई। सूचना पर...

संतकबीरनगर में चोटीकटवा का आतंक: कई महिलायें हुईं शिकार
हिन्‍दुस्‍तान टीम,संतकबीरनगरFri, 11 Aug 2017 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बरामदे मेें सो रही थी किशोरी, चोटी कटी

उस्का खुर्द गांव में शुक्रवार को दिन दहाड़े एक कक्षा सात के छात्रा की चोटी कट गई। बखिरा और दुधारा क्षेत्र में दो महिलाओं के साथ इस तरह की घटना हुई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जांच-पड़ताल के बाद बैरंग वापस लौट गई। उस्का खुर्द गांव निवासी शेषनाथ की बेटी साधना कक्षा सात में पढ़ती है। शेषनाथ की पत्नी बिन्द्रवती की माने दिन के 12 बजे के बाद अपने घर के बरामदे में सो रही थी। बिन्द्रावती घर के अन्य सदस्यों के साथ वह खेत में गई हुई थी। उसके बाद बड़ी बेटी घर पर आई और छोटी को जगाने लगी। जब वह जागकर खड़ी हुई तो उसकी एक चोटी चारपाई पर गिर गई। जिसके बाद दोनों बेटियों ने खेत में पहुंचकर चोटी कटने की जानकारी दिया। पुलिस भी आई और पूछताछ के बाद सभी स्थानों पर चोटी कटने की बात कहकर वापस लौट गई। मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई। हालांकि अन्य महिलाओं की तरह साधना पर बेहोश होने जैसा असर नहीं दिखा। वह सामान्य रही। 


----------------------------
बेलहर के किठुरी में एक और महिला की कटी चोटी, महिला हुई बेहोश
बखिरा के किठिउरी गांव निवासी एक महिला की गुरुवार की देर शाम एक चोटी कटने का मामला प्रकाश में आया है। परिजनों ने बताया कि मेवालाल की पत्नी मनभावती (22) शाम को खाना बना रही थी। इसी दौरान मनभावती को सिर में दर्द के साथ सिर में कुछ काटने का एहसास हुआ। सिर पर हाथ रखते ही बाल कटा देख चीखकर बेहोश हो गई। चीखने की आवाज सुनकर तब परिजन वहां पंहुचे तो वह बेहोश थी और चोटी के बाल कटे हुए थे। चोटी कटने की खबर फैलते ही महिला को देखने के लिए ग्रामीणों  की भीड़ जुट गई। आनन-फानन में महिला के परिजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मेंहदावल ले आए। इलाज के दौरान महिला के होश आने पर जब चोटी कटने के बारे में पूछा गया तो उसने कुछ भी याद नहीं रहा।  चिकित्सक ने बताया कि महिला की हालात ठीक होने पर उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। 
--------------------------------------------

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें