ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरमहोत्सव में शनिवार को होगा गोरखपुर को संवारने पर ‘मंथन

महोत्सव में शनिवार को होगा गोरखपुर को संवारने पर ‘मंथन

महोत्सव में डीडीयू की राष्ट्रीय सेवा योजना द्वारा आयोजित स्वामी विवेकानन्द जयंती, युवा दिवस के अवसर पर संवरते गोरखपुर का आकलन एवं भविष्य के गोरखपुर की आशा एवं आकांक्षा पर ‘मंथन होगा। कार्यक्रम दीक्षा...

महोत्सव में शनिवार को होगा गोरखपुर को संवारने पर ‘मंथन
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरFri, 11 Jan 2019 09:26 PM
ऐप पर पढ़ें

महोत्सव में डीडीयू की राष्ट्रीय सेवा योजना द्वारा आयोजित स्वामी विवेकानन्द जयंती, युवा दिवस के अवसर पर संवरते गोरखपुर का आकलन एवं भविष्य के गोरखपुर की आशा एवं आकांक्षा पर ‘मंथन होगा। कार्यक्रम दीक्षा भवन में सुबह 10.30 बजे से प्रारंभ होगा। मंथन- परिचर्चा की अध्यक्षता डीडीयू के कुलपति प्रो़ विजय कृष्ण सिंह करेंगे।

परिचर्चा में पत्रकारिता जगत से उमेश शुक्ल, हर्षवर्धन शाही, पियुष बंका, बौद्धिक जगत की ओर से डीडीयू शिक्षक संघ के अध्यक्ष प्रो़ विनोद कुमार सिंह, कर्मचारी संगठन की ओर से डॉ़ बीएऩ सिंह, शिक्षा जगत से दिग्विजयनाथ स्नातकोतर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ़ शैलेन्द्र प्रताप सिंह, स्ववित्तपोषित महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ़ शैलेन्द्र उपाध्याय, चिकित्सक समाज से बीआरडी मेडिकल कालेज के प्राचार्य डॉ. गणेश कुमार, चिकित्सक डॉ़ राजकिशोर सिंह, डॉ़ अवधेश अग्रवाल, डॉ़ महेन्द्र अग्रवाल, उद्योग जगत से एसके अग्रवाल, प्रमोद अग्रहरी, विष्णु अजितसरिया, मेयर सीताराम जायसवाल, पवन बथवाल, अंजु चौधरी, डॉ़ सत्या पाण्डेय, अधिवक्ता जगत से प्रसिद्ध वकील एवं समाजसेवी डॉ़ आद्या प्रसाद द्विवेदी, हरिप्रकाश मिश्र, अशोक शुक्ला अपनी सहभागिता की सहमति प्रदान कर दी है। मंथन के संयोजक डॉ. प्रदीप राव ने कहा कि आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि इस वैचारिक मंथन का अमृत न केवल गोरखपुर शहर को संवारेगा वरन देश की वैचारिकी को भी नया संदेश देगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें