ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरमहिला का मंगलसूत्र खींचकर भाग रहे मनबढ़ पकड़े गए

महिला का मंगलसूत्र खींचकर भाग रहे मनबढ़ पकड़े गए

-ग्रामीणों ने भाग रहे दो मनबढ़ युवकों को पकड़कर पुलिस को सौंपा-ग्रामीणों ने भाग रहे दो मनबढ़ युवकों को पकड़कर पुलिस को सौंपा सोनबरसा, हिन्दुस्तान...

महिला का मंगलसूत्र खींचकर भाग रहे मनबढ़ पकड़े गए
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरFri, 23 Feb 2024 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

सोनबरसा, हिन्दुस्तान संवाद
एम्स क्षेत्र के सोनबरसा बाजार मे शुक्रवार को दोपहर 12 बजे दो बदमाशों ने बैंक से घर लौट रही महिला के गले से मंगलसूत्र और झोले में रखा पैसा छीनकर भागने लगे। महिला के शोर मचाने पर चौराहे के लोगों ने दौड़ाकर दोनों बदमाशों को पकड़ कर सोनबरसा चौकी की पुलिस को सौंप दिया। सोनबरसा चौकी की पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

पिपराइच क्षेत्र के हेमधापुर निवासिनी सुभावती देवी पत्नी अच्छेलाल शुक्रवार को दोपहर में सोनबरसा बाजार में स्थित यूपी बड़़ौदा बैंक से अपने घर वापस लौटते समय सोनबरसा में पुरानी बाजार में स्थित मकान के पीछे गई तभी दो बदमाशों ने महिला के गले से मंगलसूत्र खींच लिया और प्लास्टिक के झोले मे रखा 370 रुपये व बैंक पासबुक लेकर भागने लगे। महिला के शोर मचाने पर एक युवक ने दौड़ाकर दोनों बदमाशों को पकड़कर सोनबरसा चौकी पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने बताया की दोनों बदमाश नशे की हालत में थे। पीड़ित महिला ने तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जाएगी। पीड़ित महिला ने बताया कि दोनों युवक बैंक से ही उसके पीछे लगे थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें