ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरपुस्तक मेले को सफल बनाएंगे प्रबंधक और प्रधानाचार्य

पुस्तक मेले को सफल बनाएंगे प्रबंधक और प्रधानाचार्य

जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान के राधाकृष्णन हाल में अपर आयुक्त ने स्कूल-कालेजों के प्रबंधकों और प्रधानाचार्यों के साथ गुरुवार को बैठक की। अपर आयुक्त ने गोरखपुर महोत्सव में लगने वाले पुस्तक मेले...

पुस्तक मेले को सफल बनाएंगे प्रबंधक और प्रधानाचार्य
मुख्य संवाददाता,गोरखपुरFri, 05 Jan 2018 12:32 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान के राधाकृष्णन हाल में अपर आयुक्त ने स्कूल-कालेजों के प्रबंधकों और प्रधानाचार्यों के साथ गुरुवार को बैठक की। अपर आयुक्त ने गोरखपुर महोत्सव में लगने वाले पुस्तक मेले को सफल बनाने के लिए सबसे सहयोग मांगा।
गोरखपुर महोत्सव
पुस्तक मेले को सफल बनाएंगे प्रबंधक और प्रधानाचार्य
अपर आयुक्त ने की प्रबंधक और प्रधानाचार्योँ संग बैठक

अपर आयुक्त ने कहा कि महोत्सव के दौरान लगने वाले पुस्तक मेले में शिक्षाप्रद पुस्तकें शामिल की जाएंगी। इस मेले में अधिक से अधिक छात्र-छात्राएं और शिक्षक पहुंचे और पुस्तकों का अवलोकन करें। बैठक में एडी बेसिक डा. सत्यप्रकाश त्रिपाठी, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी रामसागर पति त्रिपाठी तथा खंड शिक्षा अधिकारी नगर ब्रह्मचारी शर्मा उपस्थित थे।
बैठक में आरपीएम, अमर सिंह चिल्ड्रेन स्कूल, एचपी चिल्ड्रेन स्कूल, रैम्पस स्कूल, स्प्रिंगर लारेटो गर्ल्स जूनियर हाईस्कूल, कार्मल गर्ल्स इंटर कालेज, विमल मांटेसरी, नवल्स नेशनल एकेडमी, जेपी एजुकेशन एकेडमी, महर्षि विद्या मंदिर के प्रबंधक और प्रधानाचार्य उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें