DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुकदमे की पैरवी करने आए व्यक्ति की हार्ट अटैक से मौत

मुकदमे की पैरवी के लिए आए एक व्यक्ति को दीवानी कोर्ट परिसर में हार्ट अटैक आ गया। आनन-फानन में ड्यूटी पर  तैनात पुलिस कर्मी उनको जिला अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। सूचना पर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत की सूचना घर पहुंचते ही कोहराम मच गया।  

गौरीबाजार थाना क्षेत्र के साण्डा गांव के रहने वाले जयप्रकाश सिंह(60) का गांव के एक व्यक्ति से भूमि विवाद चलता था। इसमें कई बार मार पीट भी हो चुकी है। इसका मुकदमा दीवानी न्यायालय में चलता है। मंगलवार को मुकदमे की पैरवी करने के लिए जयप्रकाश सिंह दीवानी न्यायालय आए हुए थे। जहां कोर्ट नम्बर दो और तीन के बरामदे में खड़े थे। अचानक चक्कर आ गया और वह फर्स पर गिर पड़े।

आस पास के लोग और अधिवक्ता मौके पर पहुंचे। ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी उनको लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने  मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की सूचना मिलने पर परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। यहां शव देख परिवार के लोग दहाड़े मार कर रोने लगे। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Man died in court due to heart attack in Deoria