ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरचोरी का सामान रखने वाले सर्राफ को पुलिस की जीप से उतारा

चोरी का सामान रखने वाले सर्राफ को पुलिस की जीप से उतारा

गोरखपुर के बड़हलगंज क्षेत्र के सिधुआपार में अप्रवासी भारतीय के घर हुई 50 लाख की चोरी के खुलासे के करीब पुलिस पहुंच गई है। हरपुर बुदहट थाने की पुलिस ने चोरों की जानकारी होने पर कस्बे के तीन लोगों को...

चोरी का सामान रखने वाले सर्राफ को पुलिस की जीप से उतारा
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरSat, 03 Nov 2018 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के बड़हलगंज क्षेत्र के सिधुआपार में अप्रवासी भारतीय के घर हुई 50 लाख की चोरी के खुलासे के करीब पुलिस पहुंच गई है। हरपुर बुदहट थाने की पुलिस ने चोरों की जानकारी होने पर कस्बे के तीन लोगों को हिरासत में लेकर चोरी का सामान बरामद कर लिया है। पुलिस ने चोरी का जेवरात गिरवी रखने वाले कस्बे के एक सर्राफ को भी हिरासत में लेकर जा रही थी लेकिन व्यापारियों ने घेराव कर उसे छोड़ा लिया।

सिधुआपार गांव के पास अप्रवासी भारतीय अर्जुन तिवारी ने मकान बनवा रखा है। 20 अक्तूबर की रात चोर नकदी, जेवरात समेत करीब 50 लाख रुपये का सामान चुरा ले गए। बड़हलगंज पुलिस चोरी का केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। इस बीच हरपुर बुदहट थाने की पुलिस को एक मामले की जांच के दौरान इस चोरी की जानकारी हाथ लगी। हरपुर बुदहट थाने की पुलिस बड़हलगंज पहुंच कर तीन संदिग्धों को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने उनकी निशानदेही पर कस्बे में एक सर्राफ के यहां गिरवे रखे जेवरात और दो टीवी को भी बरामद कर लिया। पुलिस चोरी का सामान रखने के आरोप में सर्राफ को भी हिरासत में लेकर जाने लगी। इसकी जानकारी होने के बाद व्यापारियों ने पुलिस जीप का घेराव कर उसे छोड़ा लिया। हालांकि बड़हलगंज पुलिस उसे पूछताछ के लिए रोकने की बात कह रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें