Mahant Avaidyanath College be constructed fast after cabinet green signal in Gorakhpur - गोरखपुर में महंत अवेद्यनाथ के नाम पर बन रहे इस कालेज का अब तेजी से होगा निर्माण DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोरखपुर में महंत अवेद्यनाथ के नाम पर बन रहे इस कालेज का अब तेजी से होगा निर्माण

गोरखपुर के जंगल कौड़िया ब्लाक के रसूलपुर चकिया में महंत अवेद्यनाथ राजकीय महाविद्यालय के निर्माण की गति अब तेज हो लाएगी। फिलहाल निर्माण स्थल पर चहारदीवारी खड़ी करा दी गई है। कैबिनेट द्वारा मंगलवार को मंजूरी मिलने के बाद  निर्माण कार्य के शीघ्र गति पकड़ने की उम्मीद बढ़ गई है।

प्रशासनिक सूत्रों के अनुसार जंगल कौड़िया गोरखपुर में महंत अवेद्यनाथ राजकीय महाविद्यालय के निर्माण में उच्च विशिष्टियों के प्रयोग को मंजूरी दी गई है। कैबिनेट से मंजूरी मिलने के बाद प्रशासनिक सूत्रों का कहना है कि अब निर्माण कार्य शीघ्र शुरू हो जाएगा और समय से पूरा भी हो जाएगा। महाविद्यालय के भवन, हास्टल, आडिटोरियम कम मल्टी परपज हॉल के निर्माण में फाल्स सीलिंग, ग्रेनाइट स्टोन, टफेन ग्लास, एकास्टिक डोर शटर, वुडेन फ्लोरिंग, कारपेट फ्लोरिंग, वुडन वाल पैनलिंग, स्ट्रक्चर ग्लेजिंग, एसीपी क्लेडिंग आदि का प्रयोग किया जाएगा।

मुख्य मंत्री द्वारा रसूलपुर चकिया खेल मैदान आईटीआई कॉलेज का शिलान्यास  किया गया था। निर्माण स्थल पर चहारदीवारी खड़ी करा दी गई है। पिछले कुछ दिनों से निर्माण कार्य रुक गया था। मंगलवार को कैबिनेट की मंजूरी मिलने के बाद आस-पास के गांवों के लोगों में खुशी फैल गई है। लोगों का कहना है कि शीघ्र ही महंत अवेद्यनाथ राजकीय महाविद्यालय के निर्माण का कार्य पूरा हो जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mahant Avaidyanath College be constructed fast after cabinet green signal in Gorakhpur