DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गंदा वीडियो बना लड़कियों को करते थे ब्लैकमेल, पुलिस के हत्‍थे चढ़े

फोटोशॉप से टिक-टॉक पर गंदा वीडियो बनाकर युवती को ब्लैकमेल करने वालों का पूरा रैकेट काम कर रहा है। पुलिस ने रैकेट से जुड़े चार लोगों को प्रयागराज से दबोचा है। उनसे पूछताछ के बाद रैकेट से जुड़े अन्य लोगों की तलाश में पुलिस जुटी है। 

गोरखपुर शहर की रहने वाली युवती ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो डाला था। रैकेट से जुड़े शोहदों ने टिक-टॉक से वीडियो डाउनलोड कर लिया और फोटोशॉप की मदद से उसे अश्लील बना दिया। वह गंदा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने का मैसेज भेज ब्लैकमेल करने लगे। युवती उनके दबाव में नहीं आई। इस बीच उन्होंने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होने से वह परेशान हो उठी। उसने एसएसपी से शिकायत की। एसएसपी के निर्देश पर क्राइम ब्रांच और सर्विलांस टीम जांच में जुट गई। जांच में पता चला कि जिस आईडी से वीडियो वायरल किया गया है, वह प्रयागराज का है। उनका पूरा रैकेट है। वह फोटोशॉप की मदद से लड़कियों की गंदा फोटो या वीडियो बनाकर उनको ब्लैकमेल करते हैं। टीम ने स्थानीय पुलिस की मदद से प्रयागराज के धूमनगंज मोहल्ले से चार शोहदों को दबोच लिया। 

पूछताछ में उनकी पहचान विपिन श्रीवास्तव, विनोद श्रीवास्तव, इजराइल उर्फ कबाड़ी और अरूण कुमार के रूप में हुई। पूछताछ के बाद टीम ने गिरोह से जुड़े कुछ अन्य साथियों की तलाश में लगी हुई है। हालांकि इस मामले में पुलिस का कोई अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Made objectionable Video and blackmail girls blackmailers arrested