ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरलुटेरों ने नम्बर प्लेट पर बांधी थी काले रंग की पालीथिन

लुटेरों ने नम्बर प्लेट पर बांधी थी काले रंग की पालीथिन

बिजली निगम के 8.89 लाख की लूट के मामले में पुलिस के पास अभी तक कोई सुराग नहीं है। शनिवार को दोनों कर्मचारियों को लेकर पुलिस एक बार फिर मौका ए वारदात पर गई। आस-पास के लोगों से पूछताछ के साथ ही सीसी...

लुटेरों ने नम्बर प्लेट पर बांधी थी काले रंग की पालीथिन
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरSat, 01 Dec 2018 08:16 PM
ऐप पर पढ़ें

बिजली निगम के 8.89 लाख की लूट के मामले में पुलिस के पास अभी तक कोई सुराग नहीं है। शनिवार को दोनों कर्मचारियों को लेकर पुलिस एक बार फिर मौका ए वारदात पर गई। आस-पास के लोगों से पूछताछ के साथ ही सीसी कैमरे की तलाश शुरू कर दी।

घटना के बाद लूट को संदिग्ध मानने वाली पुलिस स्थानीय लोगों के बयान के आधार पर अब यह मान रही है कि लूट की वारदात तो हुई है लेकिन वह मुखबिर की तलाश में है। यह माना जा रहा है कि मुखबिरी बिजली विभाग के आफिस से ही हुई है। एसएसओ राम सिंह और लाइनमैन विजय जब पैसा लेकर बैंक के लिए निकले थे तभी लुटेरों को इसकी जानकारी दी गई थी।

जांच में पता चला कि बदमाशों ने नम्बर प्लेट पर काले रंग की पालीथिन बांध रखी थी जिससे नम्बर नहीं पता चल रहा था। यही नहीं वारदात के बाद काफी तेज रफ्तार से वह इलाहीबाग की तरफ भागे थे। बंधे के पास मौजूद युवकों ने उन्हें भागते हुए देखा था। उन्हें लगा कि यह कोई क्राइम करके भाग रहे हैं। पर कर्मचारियों की तरफ से किसी तरह का शोर न मचाने पर लोग शांत रह गए।

घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीम ने उन रास्तों पर सीसी टीवी कैमरे की तलाश शुरू की जिधर से दोनों बदमाश भागे थे। बदमाशों ने भी पहचान में न आए इसकी पूरी तैयारी कर ली थी। दोनों हेलमेट लगाए थे। तिवारीपुर पुलिस और क्राइम ब्रांच ने कुछ सीसी फुटेज जुटाए हैं लेकिन उससे अभी सुराग नहीं मिला है।

इसके अलावा पुलिस की सर्विलांस टीम दर्जनभर लोगों के मोबाइल को सर्विलांस पर लेकर सुराग हासिल करने में लगी है। उधर, लूट की वारदात के बाद एसएसपी डा. सुनील गुप्ता ने शुक्रवार की रात में तिवारीपुर थाने पहुंच कर पूरे घटना के बारे में पीड़ित कर्मचारियों से बात की। उन्होंने बताया कि जल्द ही वारदात का खुलासा कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें