ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरमहिला को बंधक बनाकर घर खंगाल ले गए लुटेरे, गुस्‍साई भीड़ ने सड़क पर लगाया जाम

महिला को बंधक बनाकर घर खंगाल ले गए लुटेरे, गुस्‍साई भीड़ ने सड़क पर लगाया जाम

घर में अकेली महिला को बंधक बनाकर दो बदमाशों ने व्यापारी के घर से 50 हजार नगदी व बारह लाख के जेवरात लूट लिए और फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई इस वारदात की जानकारी होते ही भीड़ जुट गई और आक्रोशित लोगों ने...

महिला को बंधक बनाकर घर खंगाल ले गए लुटेरे, गुस्‍साई भीड़ ने सड़क पर लगाया जाम
हिन्‍दुस्‍तान टीम,देवरिया Sun, 18 Aug 2019 01:00 PM
ऐप पर पढ़ें

घर में अकेली महिला को बंधक बनाकर दो बदमाशों ने व्यापारी के घर से 50 हजार नगदी व बारह लाख के जेवरात लूट लिए और फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई इस वारदात की जानकारी होते ही भीड़ जुट गई और आक्रोशित लोगों ने देवरिया सलेमपुर मार्ग पर जाम कर दिया। देखते ही देखते वाहनों की कतार लग गई। मौके पर पहुंचे एएसपी शिष्यपाल ने लूटकांड और पुरानी चोरी की घटनाओं का जल्द खुलासा करने का आश्वासन दिया। इसके बाद लोगों ने रास्ता जाम समाप्त किया। उधर तीन बजे के लगभग दूसरे के मकान में घुसे दो फेरी वालों को लोगों ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया।  

सदर कोतवाली क्षेत्र के सोनूघाट के रहने वाले राजेन्द्र जायसवाल की चौराहे पर किराने की दुकान है। राजेन्द्र जायसवाल के बेटे मनमोहन जायावाल, प्रदीप जायसवाल और संदीप जायसवाल है। दो मंजिला मकान में बहू डिम्पल, शिवानी, नीतू और पत्नी प्रमिला रहती हैं। सास प्रमिला नाती को दिखाने जिला अस्पताल गई थी, जबकि दो अन्य बहुएं शिवानी व नीतू बाहर गई थी। शनिवार को दिन में 11 बजे के लगभग डिम्पल घर में अकेली थी। वह घर में सफाई कर रही थी। इसी बीच दो युवक मंुह में गमछा बांधे हुए कमरे में घुस गए। बदमाशों ने डिम्पल को उसके दुपट्टा से बांध दिया।

बदमाशों ने महिला से घर में रखे सारे जेवरात के बारे मेें जानकारी ली। चार कमरों में रखे आलमारी को तोड़ कर नगदी और जेवरात अपने कब्जे में ले लिया और डिम्पल को बंधा हुआ छोड़कर फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद सास घर पहुंची तो बहू को बंधक बना देख कर शोर मचाने लगी। शोर सुनकर नीचे दुकान से राजेन्द्र जायसवाल आए। देखते ही देखते चौराहे के दुकानदारों की भीड़ लग गई। आक्रोशित लोगों ने देवरिया सलेमपुर मार्ग पर जाम लगा दिया। सड़क के दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। सूचना पर कोतवाल और सीओ सिटी मौके पर पहुंचे। उन लोगों ने समझाने का प्रयास किया, लेकिन उनकी बात मानने को कोई तैयार नहीं था। बाद में एएसपी शिष्यपाल मौके पर पहुंचे और लूट का जल्द से जल्द खुलासा करने का भरोसा दिया। इसके बाद लोगों ने सड़क जाम समाप्त किया। 

मकान में घुसे दो फेरीवालों को पकड़ कर पुलिस को सौंपा 
सोनूघाट चौराहे पर लूट की घटना के बाद पुलिस मुस्तैद थी। इसी बीच लाल बाबू के घर में दो फेरीवाले अंदर घुस गए। लोगों ने पकड़ कर उसकी धुनाई कर दी। शोर सुनकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तो लोगों ने दोनों को कोतवाली पुलिस को सौंप दिया। 

सोनूघाट में एक मकान में महिला को बंधक बनाकर लूट की घटना हुई है। मुकदमा दर्ज कर जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा। 
शिष्यपाल एएसपी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें